लाइव टीवी

शहनाज से बेइंतहा मोहब्बत करते हैं सिद्धार्थ शुक्ला, इस करीबी ने खोल दी पोल

News18Hindi
Updated: March 25, 2020, 6:47 AM IST
शहनाज से बेइंतहा मोहब्बत करते हैं सिद्धार्थ शुक्ला, इस करीबी ने खोल दी पोल
बिग बॉस 13 में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया.

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhartha Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) जल्द ही अबू मलिक (Abu Malik) के एक म्यूजिक वीडियो में भी नजर आने वाले हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2020, 6:47 AM IST
  • Share this:
मुंबई-सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhartha Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की जोड़ी ने दुनिया को दीवाना बना रखा है. बिग बॉस खत्म होने के बाद भी दोनों के चर्चे कम नहीं हो रहे हैं. दोनों की दोस्ती हो या नोक झोंक दर्शकों को खूब पसंद आई. हाल ही में शहनाज अपने लिए दूल्हा की तलाश में भी दिखीं लेकिन उन लड़कों में भी वो सिद्धार्थ शुक्ला की छवि को ही तलाश करती रहीं. दोनों का नया गाना रिलीज हो गया है, जिसको उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. सिद्धार्थ शुक्ला क्या सच में शहनाज से बेहद प्यार करते हैं. इसका खुलासा बिग बॉस 13 में उन दोनों के एक करीबी ने की है.

सिडनाज के फैन्स हर वक्त ये जानने के लिए बेकरार रहते हैं कि दोनों के बीच रिश्ता कैसा है. शहनाज कई बार सिद्धार्थ को अपने दिल की बातें बता चुकी हैं, लेकिन सिद्धार्थ इसे सिर्फ दोस्ती का नाम देते हैं. हाल ही में बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट रहे अबू मलिक ने सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद ही वीडियो वायरल हो गया था, लेकिन अबू मलिक ने एक वीडियो शेयर किया है.

 








 




View this post on Instagram





 

A post shared by Abu Malik (@musicmanmalik) on






इस वीडियो में उन्होंने वीडियो के वायरल होने की बात बताई. साथ ही सिडनाज के फैन्स के लिए एक अच्छी खबर भी बताई हैं. उन्होंने कहा कि फैन्स जानना चाहते हैं कि दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं या नहीं. सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल दोनों एक-दूसरे को पंसद करते हैं. अबू के मुताबिक, जितना फैंस सोचते हैं उससे कहीं ज्यादा सिडनाज एक-दूसरे से प्यार करते हैं. उन्होंने सिडनाज के फैन्स को ये इशारा दे दिया कि दोनों के बीच कुछ तो हैं, जो सिद्धार्थ छुपा रहे हैं.

अबू ने कहा कि जो भी आपके दिमाग में है, वो उससे ज्यादा प्यार करते हैं. वो मैंने अपनी आंखों से देखा है. तो मैं इससे ज्यादा नहीं बोल सकता आगे, अपने एपिसोड में मैं आपको और कुछ बताऊंगा कि क्या है. मैं आपको फोटोज भी दूंगा, सब कुछ दूंगा.'इसके साथ ही उन्होंने बताया कि दोनों एक बार फिर से साथ नजर आने वाले हैं. उन्होंने फैंस को बताया कि दोनों एक बार फिर से साथ दिखाई देंगे. शहनाज-सिद्धार्थ ने उनसे वादा किया है कि वे दोनों उनके साथ एक गाना करेंगे.उन्होंने इस वीडियो में अपने गाने को भी गुनगुनाया.

आपको बता दें कि बिग बॉस 13 में सिडनाज की जोड़ी सबसे हिट जोड़ी रही है. दोनों की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है.

ये भी पढ़ें- फैंस का इंतजार खत्म, रिलीज हुआ सिद्धार्थ-शहनाज का पहला गाना, देखकर कहेंगे WOW

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोशल / वायरल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 25, 2020, 6:04 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading