लाइव टीवी

'बॉलीवुड में रानू मंडल जैसी और सिंगर को मौका देना चाहिए'

News18Hindi
Updated: October 10, 2019, 3:41 PM IST
'बॉलीवुड में रानू मंडल जैसी और सिंगर को मौका देना चाहिए'
अरजियां गाने को एक मिलियन लोगों ने देखा.

हाल ही रिलीज हुए अरजियां गाने को यूट्यूब पर एक मिलियन से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. इसके एक्टर-प्रोड्यूसर आयुष श्रीवास्तव का मानना है कि रानू मंडल जैसी और भी सिंगर्स को मौका देना चाहिए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 10, 2019, 3:41 PM IST
  • Share this:
मुंबई. हाल ही में जी म्यूजिक कंपनी (Zee Music Company) ने एक म्यूजिक वीडियो 'अरजिया (Arziyaan)' लॉन्च किया. यूट्यूब पर यह रोमांटिक सांग लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. जी-फाइव के इस म्यूजिक वीडियो को एक्टर आयुष श्रीवास्ताव (Ayush Shrivastava) और एक्ट्रेस सोमी खान (Somi Khan) पर फिल्माया गया है. सोमी बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं. जबकि आयुष भी पहले 'हंसाः एक संयोग' नाम की फिल्म में काम चुके हैं. एक्टर के साथ-साथ आयुष एक प्रोड्यूसर भी हैं. वो आने वाले दिनों म्यूजिक वीडियो और म्यूजिक एलबम पर काम करना चाहते हैं. हाल ही में उन्होंने न्यूज 18 हिन्दी से बातचीत की.

म्यूजिक वीडियो में एक कहानी होती है. आपके गाने की क्या कहानी है?
इस गाने की कहानी में मुख्य भूमिका में एक लड़की है. वह पहले प्यार में धोखा खा चुकी है. अब उसका प्यार से विश्वास उठ गया है. उसका एक दोस्त है. दोस्त के साथ वह खुश रहती है. लेकिन एक पार्टी में वह दोस्त भी उसे प्रपोज कर देता है. इससे वो बेहद खफा हो जाती है. लेकिन दोस्त का प्यार सच्चा है. अंत में एक्सिडेंट के बाद वह दोस्त को प्यार के रूप में अपना लेती है.

ayush
अरजियां गाने में सोमी खान और आयुष श्रीवास्तव प्रमुख भूमिका में हैं.


आपको बतौर एक्टर जी-फाइव की ओर से ये गाना ऑफर हुआ था?
नहीं. हम पहले से ही ऐसे म्यूजिक वीडियो बनाना चाह रहे थे. हमने कुछ गाने बनाए भी हैं. मेरा एक प्रोडक्शन हाउस भी है. जी-फाइव से हमारी बातचीत हुई. उन्हें काम अच्छा लगा तो हमने साथ में यह गाना बनाया.

आप भविष्य में फिल्मों की ओर बढ़ना चाहत हैं? या म्यूजिक वीडियो और एलबम्स पर काम करना चाहते हैं?
Loading...

देखिए, फिल्मों की ओर जाना तो होगा. मैंने पहले भी एक फिल्म में अभिनय किया है. लेकिन अभी मेरा फोकस कुछ और शानदार गाने बनाने पर हैं. मुझे संगीत से काफी लगाव है. अभी हमारे यहां ऐसे गानों के लिए काफी स्पेस है.

यहां देखें पूरा गाना


फिर इंडस्ट्री में टिकता वही है जिसमें टैलेंट हो. साथ ही अगर उसका अभिनय का कंटेंट समाज के किसी हिस्से को छूता हो. अगर काम करेंगे तो निश्चित तौर पर अपनी जगह बना लेंगे.

इस क्षेत्र में कई बड़े प्लेयर हैं. वे अपने गानों में बड़ी स्टार कास्ट ले आते हैं. इसे आप चुनौती मानते हैं या प्रेरणा?
मुझे इंडस्ट्री से हमेशा सहयोग मिला है. जी-फाइव के साथ काम करना अपने आप में बड़ी बात है. मैं दूसरे लोगों को काम को चुनौती की तरह नहीं लेता. बल्कि उनसे सीखने की कोशिश करता हूं. हाल ही में जब हमारे गाने के व्यूज 1 मिलियन पहुंचा तो कई लोगों की ओर से मुझे बधाई संदेश आए.

ayush
आयुश श्रीवास्ताव ने कहा कि उन्हें मौका लगा तो वो रानू मंडल जैसी और सिंगर्स के साथ काम करना चाहेंगे.


बिपाशा बसु की मांग में सिंदूर डालते वक्त करण से हो गई बड़ी चूक

बीते दिनों एक स्टेशन पर गाने वाली महिला रानू मंडल को सीधे बॉलीवुड में एंट्री मिली. आपका इस बारे में क्या खयाल है? आप भी प्रोड्यूसर हैं, ऐसा कोई मौका मिला तो आप आम लोगों को मौका देंगे?
मेरे प्रोडक्शन हाउस में ऐसे लोगों के लिए हमेशा दरवाजे खुले रहते हैं, जिनमें प्रतिभा है. मुझे रानू मंडल के बारे में जानकर काफी अच्छा लगा. बल्कि मुझे जब कभी अवसर मिला मैं ऐसी प्रतिभाओं के साथ काम करना चाहूंगा. अभी इंडस्ट्री को और भी रानू मंडल की जरूरत है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोशल / वायरल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 3:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...