एक्टर रोनित रॉय ने लगवाई एंटी कोरोना वैक्सीन की पहली डोज, इंस्टाग्राम पर शेयर की इमेज

रोनित रॉय ने एंटी कोरोना वैक्सीन लगवा ली है. (Photo: https://www.instagram.com/ronitboseroy/)

रोनित रॉय ने एंटी कोरोना वैक्सीन लगवा ली है. (Photo: https://www.instagram.com/ronitboseroy/)

धर्मेद्र, आशा पारेख, हेमा मालिनी, रोहित शेट्टी, सलमान खान, संजय दत्त, सैफ अली खान और शर्मीला टैगोर के बाद रोनित रॉय (Ronit Roy) ने भी एंटी कोरोना वैक्सीन लगवा ली है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से वैक्सीन लगवाते हुए अपनी इमेज शेयर कर फैंस को इस बात की जानकारी दी.

  • Share this:
मुंबई. देश भर में कोरोना वायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर का कहर बढ़ता जा रहा है. कोरोना के दूसरे वेब से भी महाराष्ट्र सबसे अधिक प्रभावित हो रहा है. महाराष्ट्र में होने के कारण बॉलीवुड पर भी कोविड-19 का प्रभाव बढ़ता जा रहा है. आमिर खान, अक्षय कुमार से लेकर रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन मनोज बाजपेयी, परेश रावल, आलिया भट्ट, आर. माधवन और गोविंदा तक इस वायरस के संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं. वायरस की दूसरी वेब को रोकने के लिए महाराष्ट्र में वीकेंड लॉकडाउन लगाया जा चुका है और फिल्मों की शूटिंग के नियम सख्त कर दिए गए हैं.

बॉलीवुड के बहुत से कलाकारों ने एंटी कोरोना वैक्सीन का डोज लगवाना शुरू कर दिया है. अमिताभ बच्चन, धर्मेद्र, आशा पारेख, हेमा मालिनी, कमल हासन, मलाइका अरोड़ा, रोहित शेट्टी, सलमान खान, संजय दत्त, सैफ अली खान और शर्मीला टैगोर के बाद रोनित रॉय (Ronit Roy) ने भी एंटी कोरोना वैक्सीन लगवा ली है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से वैक्सीन लगवाते हुए अपनी इमेज शेयर कर फैंस को इस बात की जानकारी दी.

रोनित ने अपनी इमेज के साथ कैप्शन भी लिखा है. रोनित ने दो शब्दों का कैप्शन लिखा है 'वैक्सीनेशन डन.’ वैक्सीन लगवाते समय रोनित ब्लैक टी शर्ट पहने हुए थे. साथ ही उन्होंने सेम कलर का मास्क पहना हुआ था. तस्वीर में लेफ्ट आर्म पर बना हुआ उनका टैटू भी दिखाई दे रहा है. कोरोना टीके लगवाते समय वे मुस्कुराते लग रहे हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो रोनित की वेब सीरीज '7 कदम' आने वाली है. उन्हें 'क्यूंकि सास भी कभी बहू थी' और 'कसौटी जि़ंदगी की' में काम करने से घर-घर में पहचान मिली. '2 स्टेट्स' और 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' में उनके दमदार अभिनय की खूब तारीफ हुई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज