लाइव टीवी

हेयरस्टाइल बदलने पर प्रोड्यूसर ने दी एक्टर को जान से मारने की धमकी, 2 फिल्मों में कर रहा था काम

News18Hindi
Updated: October 17, 2019, 8:42 PM IST
हेयरस्टाइल बदलने पर प्रोड्यूसर ने दी एक्टर को जान से मारने की धमकी, 2 फिल्मों में कर रहा था काम
मलयाली एक्टर शेन निगम.

कई एक्टर एक ही समय में दो या इससे ज्यादा फिल्मों में एक साथ काम करते हैं. ऐसे में उनके लुक में थोड़े बदलाव होते हैं. लेकिन इसके लिए किसी प्रोड्यूसर की ओर से जान से मारने धमकी पहली बार दी गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 17, 2019, 8:42 PM IST
  • Share this:
‌तिरुवनंतपुरम. अक्सर अभिनेता एक ही समय में एक से अधिक फिल्मों में काम कर रहे होते हैं. इनमें लुक को लेकर काफी चुनौती का सामना करना पड़ता है. लेकिन ऐसे में कोई प्रोड्यूसर किसी एक्टर को जान से मारने की धमकी दे दे, ऐसा मामला पहली बार सामने आया है. असल में मलयालम फिल्मों के एक्टर शेन निगम में पुलिस में एक रिपोर्ट दर्ज कराई है. इसमें उन्होंने अपनी ही एक फिल्म के प्रोड्यूसर के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. साथ ही सोशल मीडिया में अपनी इमेज खराब किए जाने और भविष्य में कोई क्षति पहुंचने पर इसका जिम्मेदार प्रोड्यूसर जॉबी जॉर्ज को बताया है.

मामला ये है कि कुछ दिनों पहले जॉबी जॉर्ज के प्रोडक्‍शन वाली फिल्म 'वेय‌िल' के लिए शेन निगम शूटिंग कर रहे थे. लेकिन एक शेड्यूल पूरा करने के बाद उन्होंने अपनी एक अन्य फिल्म 'कुर्बानी' की शूटिंग की तैयारी शुरू कर दी. इस दौरान उन्होंने अपने लुक्स में थोड़े बदलाव कर लिए. इसमें खासतौर पर उन्होंने अपनी हेयरस्टाइल चेंज कर ली.

हालांकि इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए अपने एक वीडियो में शेन ये दावा कर रहे हैं कि उन्‍होंने 'वेय‌िल' फिल्म के जिम्मेदार व्यक्तियों से मशविरा करने के बाद अपने लुक्स में परिवर्तन किए थे.




 

Loading...




View this post on Instagram




 

മാക്സിമം ഷെയർ ചെയ്യുക!! ഇക്കയോടൊപ്പം !!💪 @shanehabeeb @sunilahabeeb @shanenigam_official • Follow👉@shane_nigam_fans Follow👉@shane_nigam_fans Follow👉@shane_nigam_fans • • #fahadfazil #fahadhfaasil #soubinshahir #shanenigam #parava #soubin #soubinshahir #Srinda #Nazriya #kumbalanginights #aishwaryalakshmi #mallugram #lovemalayalam #sreenathbhasi #mohanlal #lalettan #mammootty #niranjanaanoop #nikhilavimal #dq #prithvi #dulquersalmaan #karthikamuralidharan #niranjanaanoop ##aparnabalamurali #nithyamenon #anusithara #samyukthamenon #nayanthara #rajishavijayan


A post shared by Shane_Nigam_Fans (@shane_nigam_fans) on






अभिनेता के अनुसार, जैसे उन्होंने अपना नया लुक व्हाट्सएप पर डीपी व स्टेटस में लगाया वैसे ही 'वेयिल' के प्रोड्यूसर भड़क गए. उन्होंने ने ना केवल शेन के लिए भरा-बुरा कहना शुरू किया बल्कि उनके करियर पर बुरा प्रभाव डालने की बातें करने लगे. उन्होंने सोशल मी‌डिया के जरिए अभिनेता की छवि को खराब करने की बात कही. इसके बाद प्रोड्यूसर ने जान से मारने की भी धमकी दे डाली. इस बाबत शेन अपनी एक रिपोर्ट भी दर्ज करा दी है.

malyalam actor
शेन ने रिपोर्ट दर्ज कराई है.


सोनाक्षी ने सलमान को दिया करवा चौथ का गिफ्ट, याद आईं एश्वर्या राय

उल्लेखनीय है कि शेन निगम एक स्टारकिड हैं. उनके पिता स्व. अभी निगम भी एक मलयाली अभिनेता थे. शेन के अभिनय के लिए इन दिनों सरहाना मिल रही है. हालांकि मशहूर मलयानी अभिनेत्री पार्वती के साथ सोशल मीडिया में बदजुबानी करने वाले के साथ काम के वे विवादों में भी आ गए थे.

KBC: करोड़पति बनने के बाद बिगड़ी गौतम झा की तबीयत, अमिताभ ने पत्नी को बुलाया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोशल / वायरल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2019, 8:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...