कॉलेज प्रोफेसर ने भेजे अश्लील मैसेज, परेशान सिंगर सौंदर्या ने शेयर किए स्क्रीनशॉट और...

(photo credit: instagram/@soundarya_offl)

(photo credit: instagram/@soundarya_offl)

सिंगर सौंदर्या (Singer Soundarya) को एक कॉलेज प्रोफेसर अभद्र मैसेज भेजकर हैरास कर रहा था. ऐसे में उन्होंने इस प्रोफेसर को सबक सिखाने का फैसला किया और सोशल मीडिया पर ही उसकी क्लास भी लगा दी.

  • Share this:

मुंबईः मनोरंजन जगत से जुड़ी फीमेल वर्कर्स को अक्सर सोशल मीडिया पर उनके कपड़ों, बॉडी शेप और लुक्स को लेकर ट्रोल किया जाता है. एक्ट्रेस और सिंगर सौंदर्या (Soundarya Bala Nandakumar) को भी सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी ही परेशानियों का सामना करना पड़ा. जिससे तंग आकर सौंदर्या ने सोशल मीडिया पर इसकी पोल खोली है. सिंगर सौंदर्या (Singer Soundarya) को एक कॉलेज प्रोफेसर अभद्र मैसेज भेजकर हैरास कर रहा था. ऐसे में उन्होंने इस प्रोफेसर को सबक सिखाने का फैसला किया और सोशल मीडिया पर ही उसकी क्लास भी लगा दी.

सौंदर्या, एक कॉलेज प्रोफेसर द्वारा इस तरह के मैसेजेस भेजे जाने से काफी दुखी हैं. सिंगर के मुताबिक, एक कॉलेज प्रोफेसर होकर वह इस तरह की अभद्र टिप्पणी कर रहे हैं, जो कि काफी दुखद है. इसके साथ ही उन्होंने कॉलेज में पढ़ने वाली छात्राओं को लेकर भी चिंता जाहिर की है. सिंगर इस बात को लेकर टेंशन में हैं कि जहां इस तरह के प्रोफेसर पढ़ाते होंगे, वहां लड़कियां खुद को कैसे सेफ महसूस करती होंगी.

इन मैसेज के बाद सौंदर्या ने प्रोफेसर को इंस्टाग्राम पर ब्लॉक कर दिया है. उन्होंने लिखा- 'एक महिला से प्रोफेसर इस तरह बात करता है. बहुत ही शर्मनाक. उनकी प्रोफाइल के मुताबिक, वह मदुरई में प्रोफेसर हैं. मैं इस बात को लेकर चिंतित हूं कि क्या उस कॉलेज की लड़कियां खुद को सुरक्षित महसूस करती होंगी.' अभद्र मैसेजेस आने के बाद सिंगर ने तुरंत एक्शन लेते हुए प्रोफेसर को इंस्टाग्राम से ब्लॉक कर दिया है.

वहीं, सौंदर्या के उठाए इस कदम को लेकर अब हर तरफ उनकी तारीफ हो रही है. कई यूजर्स ने कमेंट करते हुए सौंदर्या के साहस की तारीफ की है. हालांकि, सिंगर अकेली नहीं हैं, जो इस तरह की अभद्र टिप्पणी का सामना कर रही हैं. स्टार्स के साथ यह बेहद आम हो गया है. कई ऐसे सितारे हैं, जिन्हें उनके कपड़ों से लेकर उनके काम तक के लिए ट्रोल किया जाता है और उन पर अभद्र टिप्पणी की जाती है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज