लाइव टीवी

पूजा बेदी ने उमर अब्दुल्ला संग शेयर की Photo, कहा- 'यकीन नहीं होता कि नजरबंद हो'

News18Hindi
Updated: March 12, 2020, 5:02 PM IST
पूजा बेदी ने उमर अब्दुल्ला संग शेयर की Photo, कहा- 'यकीन नहीं होता कि नजरबंद हो'
इस एक्ट्रेस ने उमर अब्दुल्लाह संग शेयर की अपनी तस्वीर, कहा 'लगे हैं आधारहीन आरोप'

पोस्ट में पूजा बेदी (Pooja Bedi) उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) को उनके 50वें जन्मदिन की बधाई दे रहीं है. इसके साथ ही पूजा ने कहा है की उन्हें यकीन नहीं होता कि उमर को आधारहीन कारणों के लिए अपना यह यादगार दिन लॉकअप में बिताना पड़ रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 12, 2020, 5:02 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. पूजा अपने एक ट्वीट के कारण सुर्ख़ियों में हैं. दरअसल, पूजा बेदी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से जम्मू और कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) के साथ एक फोटो शेयर की है. पोस्ट में पूजा उन्हें उनके 50वें जन्मदिन की बधाई दे रहीं है. इसके साथ ही पूजा ने कहा की उन्हें यकीन नहीं होता कि उमर को आधारहीन कारणों के लिए अपना यह यादगार दिन लॉकअप में बिताना पड़ रहा है. पूजा का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

पूजा द्वारा शेयर की गई तस्वीर को देख कर साफ पता चलता है की ये तस्वीर सालों पुरानी है. पूजा बेदी ने उमर अब्दुल्ला को उनके 50वें जन्मदिन पर बधाई देते हुए कैप्शन में लिखा, "मेरे बचपन के दोस्त उमर अब्दुल्ला को उनके 50वें जन्मदिन पर ढेर सारी शुभकामनाएं. यकीन नहीं होता कि वो अपना ये ख़ास दिन आधारहीन, बेतुके आरोपों और एक स्थगित सुनवाई की वजह से लॉक-अप में बिता रहे हैं. तीन पूर्व सीएम को बंद करना और उन्हें किसी से भी बातचीत भी न करने और अपना बचाव न करने देना विडंबना भरा है."





ये भी पढ़ें:  शाहरुख ने Holi पर रंग से भरे टैंक में पत्नी गौरी को डुबाया,अनदेखा वीडियो वायरल

बात करें, पूजा बेदी की तो वह अपने बेबाक विचारों के लिए जानी जाती हैं. एक्टिंग के साथ-साथ पूजा बेदी टेलीविजन शो भी होस्ट कर चुकी हैं, इसके साथ ही पूजा कॉलम भी लिखती हैं. इनके फिल्मी करियर की बात करें तो पूजा हिंदी के साथ-साथ साउथ की फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. वो, 'जो जीता वो ही सिकंदर' (Jo Jeeta Wohi Sikandar), 'लुटेरे' ( Lootere), 'आतंक ही आतंक' (Aatank Hi Aatank) और 'शक्ति' (Shakti) जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा वो 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी' (Fear Factor: Khatron Ke Khiladi) 'झलक दिखला जा' (Jhalak Dikhhla Jaa) , 'नच बलिए 3' (Nach Baliye 3), और 'बिग बॉस 5' (Bigg Boss 5) में भी नजर आ चुकी हैं.
First published: March 12, 2020, 5:02 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading