लाइव टीवी

लॉकडाउन में दोस्त के साथ महंगी कार से घूमने निकली एक्ट्रेस, हुआ एक्स‌िडेंट

भाषा
Updated: April 4, 2020, 11:27 PM IST
लॉकडाउन में दोस्त के साथ महंगी कार से घूमने निकली एक्ट्रेस, हुआ एक्स‌िडेंट
शर्मिला मांद्रे (Sharmila Mandre) का हुआ एक्‍सिडेंट.

कन्नड़ अभिनेत्री शर्मिला मांद्रे (Sharmila Mandre) और उनके दोस्त लोकेश वसंत महंगी कार से घूमने के लिए निकले थे.

  • Share this:
बेंगलुरु. कन्नड़ अभिनेत्री शर्मिला मांद्रे (Sharmila Mandre) और उनके दोस्त शनिवार को कार दुर्घटना में घायल हो गए. पुलिस ने बताया कि अभिनेत्री और उनके दोस्त लोकेश वसंत महंगी कार से घूमने के लिए निकले थे. उनके खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने के लिए आईपीसी की धारा और एनडीएमए कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है.

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (यातायात) रविकांत गौड़ा ने बताया कि हाई ग्राउंड्स थाना अंतर्गत रेलवे अंडर ब्रिज के पास जगुआर कार दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. घटना के बाद वहां पहुंचे दो लोगों ने लोकेश वसंत (35) और शर्मिला मांद्रे (33) को चुनिनघम रोड पर फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया.

गौड़ा ने कहा, ‘‘हमने खुद ही मामला दर्ज किया है. लॉकडाउन लागू है . हम जांच कर रहे हैं कि लॉकडाउन का उल्लंघन कर वे कैसे निकले . वे मौज मस्ती के लिए निकले थे, यह अक्षम्य अपराध है. हमने उनके खिलाफ एनडीएमए कानून के तहत कार्रवाई शुरू की है. ’’



बॉलीवुड हस्तियों ने दीये जलाये जाने संबंधी प्रधानमंत्री मोदी की अपील का समर्थन किया



बॉलीवुड की कई हस्तियों ने कोरोना वायरस को पराजित करने की देश की ‘सामूहिक शक्ति’ को प्रदर्शित करने के लिये देशवासियों से पांच अप्रैल को रात नौ बजे अपने घरों की बालकनी में दीया जलाने संबंधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील का शुक्रवार को समर्थन किया और लोगों से पूरे दिल से एक इकाई के रूप में इस कार्य को करने का आग्रह किया.

यह भी पढ़ेंः तैमूर को ये खास गिफ्ट देना चाहती हैं करीना कपूर, लेकिन इस वजह नहीं दे पाएंगी

प्रधानमंत्री ने शुक्रवार की सुबह लगभग 11 मिनट के अपने एक वीडियो संदेश में कोरोना वायरस को पराजित करने की देश की ‘सामूहिक शक्ति’ को प्रदर्शित करने के लिये पांच अप्रैल को रात नौ बजे नौ मिनट के लिए अपने घरों की बालकनी में खड़े रहकर मोमबत्ती, दीया, टॉर्च या मोबाइल की फ्लैशलाइट जलाये जाने का अनुरोध किया है. अर्जुन कपूर, भूमि पेडनेकर और हेमा मालिनी जैसी बॉलीवुड की हस्तियों ने अपने प्रशंसकों से इस पहल का समर्थन करने के लिए कहा है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोशल / वायरल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 4, 2020, 11:26 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading