होम /न्यूज /मनोरंजन /अदा शर्मा का अनोखा अंदाज: मिनी ड्रेस और बूट्स पहन किया डस्टबिन के साथ डांस, देखें VIDEO

अदा शर्मा का अनोखा अंदाज: मिनी ड्रेस और बूट्स पहन किया डस्टबिन के साथ डांस, देखें VIDEO

अदा शर्मा का एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है (Video Grab Instagram)

अदा शर्मा का एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है (Video Grab Instagram)

Adah Sharma Viral Video: इस वीडियो में अदा शर्मा (Adah Sharma) ब्लैक कलर की मिनी ड्रेस और बूट्स पहनकर सड़क किनारे डांस ...अधिक पढ़ें

Adah Sharma Viral Video: अदा शर्मा (Adah Sharma) की सोशल मीडिया पर गजब की फैन फॉलोइंग हैं. अदा शर्मा सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. इस वजह से इंस्टा पर उन्हें 60 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. अदा के वीडियो और उनकी तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. इसी क्रम में उनका एक और वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है, जिसमें अदा का बिलकुल नया अंदाज देखने को मिल रहा है.

इस वीडियो में अदा शर्मा ब्लैक कलर की मिनी ड्रेस और बूट्स पहनकर सड़क किनारे डांस करती नजर आ रही हैं, लेकिन इस बार उनका अनोखा अंदाज दिखा है. दरअसल, अदा हाथों में कचरे की थैली लिए सड़क किनारे वॉक कर रही हैं, जिसे देख ऐसा लग रहा है कि वह रैंप वॉक कर रही हैं. इतना ही नहीं, कचरे की थेली को डस्टबिन में डालने के बाद वह डस्टबिन के साथ डांस करती दिख रही हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

सोशल मीडिया पर अदा का ये वीडियो अब वायरल हो रहा है. इंस्टा पर अदा के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. अब तक इस वीडियो एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. अदा ने अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए पोस्ट में लिखा है, ‘इस वीडियो को किसी ऐसे व्यक्ति को टैग करें, जो इस तरह के लोगों को भी पसंद करते हैं. सेंस ऑफ ह्यूमर वाले दोस्तों को यह वीडियो बहुत ही मजेदार लगेगा.’

बता दें, अदा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2008 में ही कर दिया था. तब वो महज 16 साल की थीं जब उन्होंने विक्रम भट्ट की फिल्म ‘1920’ में काम किया था. बाद में हिन्दी फिल्में न चलने पर वो साउथ फिल्म इंडस्ट्री चली गई थीं. अब वो हिन्दी और साउथ की फिल्में दोनों में ही काम करती हैं. उन्होंने ‘कमांडो 2’ और ‘कमांडो 3’ दोनों में एक्टिंग की है.

Tags: Adah Sharma

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें