Home /News /entertainment /

aditya roy kapur beats the great khali in pushups sanjana sanghi trick worked video an

आदित्य रॉय कपूर ने 'द ग्रेट खली' को पुश-अप में हराया! संजना सांघी की ट्रिक आई काम- देखें VIDEO

आदित्य रॉय कपूर की फिल्म 'ओम: द बैटल विदिन' 1 जुलाई को रिलीज होगी. (फोटो साभार: Instagram@thegreatkhali)

आदित्य रॉय कपूर की फिल्म 'ओम: द बैटल विदिन' 1 जुलाई को रिलीज होगी. (फोटो साभार: Instagram@thegreatkhali)

आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) ने पुश-अप चैलेंज में द ग्रेट खली को हराया दिया है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे पुश-अप चैलेंज में एक-दूसरे को हराने की कोशिश करते दिख रहे हैं. इस बीच, संजना सांघी ने ऐसी तिकड़म भिड़ाई कि पहलवान खली को हराना आदित्य रॉय कपूर के लिए आसान हो गया.

अधिक पढ़ें ...

आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) को हाल में ‘कॉन्टिनेंटल रेसलिंग एंटरटेनमेंट’ (सीडब्ल्यूई) में पहलवान ‘द ग्रेट खली’ के साथ पुश-अप चैलेंज लेते देखा गया. पहलवान ने अपनी एकेडमी में आदित्य और संजना सांघी का स्वागत किया. पैपराजी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें दोनों को रिंग के अंदर पुश-अप्स लगाते हुए देखा जा सकता है. इवेंट पर मौजूद लोगों ने दोनों सितारों का उत्साह बढ़ाया.

दोनों ने जैसे ही पुश-अप्स शुरू की, संजना साघी खली के पास गईं और उनका ध्यान भटकाने की कोशिश करने लगीं. उन्होंने पीछे की ओर इशारा करते हुए खली को अपना सिर घूमाने और घुटने टेकने के लिए मजबूर कर दिया, जिससे आदित्य जीत गए. इसके बाद, संजना खुशी से झूमती नजर आईं.


खली का हाथ मिलाने से पहले आदित्य ‘कट’ कहते नजर आए. आदित्य ने इवेंट के लिए बिना बाहों वाली काले रंग की टी-शर्ट और मिलती-जुलती पैंट और जूते पहने हुए थे, जबकि संजना ने गुलाबी जैकेट और पैंट के साथ काले रंग की टी-शर्ट पहनी हुई थी. वे सफेद जूते पहने नजर आईं.

आदित्य ‘ओम: द बैटल विदिन’ में आएंगे नजर
कपिल वर्मा द्वारा निर्देशित ‘ओम: द बैटल विदिन’ में प्राची शाह, जैकी श्रॉफ, आशुतोष राणा और प्रकाश राज भी हैं. फिल्म 1 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इससे पहले, आदित्य ने एएनआई को फिल्म के बारे में बताया था, ‘यह एक ऐसी कोशिश है जो उतनी ही फायदेमंद रही है, जितनी यह चुनौतीपूर्ण रही है. निर्देशक और निर्माताओं के समर्थन के लिए धन्यवाद, मुझे यकीन है कि यह फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी.’

आदित्य के पास हैं कुछ और फिल्में
आदित्य के पास मृणाल ठाकुर के साथ ‘गुमराह’ नाम की क्राइम थ्रिलर भी है. यह फिल्म 2019 की तमिल हिट ‘थडम’ की हिंदी रीमेक है. सच्ची घटनाओं पर आधारित इस फिल्म में आदित्य दोहरी भूमिका में हैं, जबकि मृणाल एक पुलिस कर्मी की भूमिका निभाती नजर आएंगी.

Tags: Aditya Roy Kapur, Sanjana Sanghi, The great khali

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर