अदनान सामी ने पाकिस्तानी ट्रोल्स को दिया मुंहतोड़ जवाब, बोले- 'शांति फैलाओ, आतंक नहीं'

अदनान सामी का ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है.

अदनान सामी का ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है.

पाकिस्तान के एक नागरिक ने आत्मसमर्पण दिवस की ऐतिहासिक घटना के बारे में सिंगर अदनान सामी (Adnan Sami) के दो दिन पुराने ट्वीट पर कमेंट किया, जिसका जवाब उन्होंने दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 19, 2020, 9:40 AM IST
  • Share this:
मुंबई. मशहूर गायक और संगीतकार अदनान सामी (Adnan Sami) ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय जनता के सामने रखते नजर आ जाते हैं. वह एक ऐसे सोशल मीडिया (Social Media) यूजर हैं, जो ट्रोलिंग को बिलकुल इग्नोर नहीं करते हैं. वह अपने सेल्फ रिस्पेक्ट के साथ ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देते हैं. हाल ही में एक बार फिर से एक ट्रोलर को अच्छा पाठ पढ़ाया. अदनान सामी ने एक ट्वीट किया, जिस पर वह ट्रोल होने लगे. इसमें ज्यादातर लोग पाकिस्तान से थे.

दरअसल, पाकिस्तान के एक नागरिक ने आत्मसमर्पण दिवस की ऐतिहासिक घटना के बारे में गायक के दो दिन पुराने ट्वीट पर कमेंट किया. उन्होंने ट्वीट करते हुए सिंगर के पोस्ट पर लिखा - 'प्यार फैलाने की कोशिश करो.'

इसका जवाब सिंगर अदनान सामी ने दिया और उन्होंने लिखा- 'मैं हमेशा प्यार फैलाता हूं. क्या आपने मेरे गाने नहीं सुने हैं? बदले में, आपको शांति फैलाने पर ध्यान देना चाहिए- आतंक नहीं! ...अगला!'अदनान के इस कमेंट को देखने के बाद नेटिजेंस सिंगर के समर्थन में आ गए. उनकी पोस्ट पर एक शख्स ने लिखा, 'वह हमेशा करते हैं और हम सभी को उनके पास होने पर बहुत गर्व और आशीर्वाद है.'

आपको बता दें, अदनान सामी को कुछ साल पहले ही भारत की नागरिकता मिली है, जिसके कारण अक्सर पाकिस्तानी नागरिक उन्हें ट्रोल करने की कोशिश करते रहते हैं. हालांकि, अदनान सभी ट्रोलर्स का मुंहतोड़ जवाब देते हैं. अपनी सिंगिंग से अलग अदनान सामी सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज