लाइव टीवी

गैंगरेप के आरोपियों की मौत के बाद Twitter पर लोगों को इसलिए याद आया 'सिंबा' और 'बाहुबली'

News18Hindi
Updated: December 6, 2019, 11:38 AM IST
गैंगरेप के आरोपियों की मौत के बाद Twitter पर लोगों को इसलिए याद आया 'सिंबा' और 'बाहुबली'
सोशल मीडिया पर हैदराबाद का एंकाउंटर सुर्खियों में है.

हैदराबाद पुलिस (Hyderabad Police) ने महिला वेटनरी डॉक्टर से गैंगरेप (Gangrape) के आरोपियों को एनकाउंटर (Encounter) में मार गिराया है. इस घटना के बाद लोग अपनी खुशी सोशल मीडिया पर दिखा रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 6, 2019, 11:38 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद (Hyderabad) में महिला वेटनरी डॉक्टर से गैंगरेप (Gangrape) के बाद हत्या और शव जलाने के मामले के सभी चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर (Encounter) में मार गिराया है. सुबह-सुबह जैसे ही यह खबर सामने आई सोशल मीडिया पर लोगों ने अपनी राय देना  शुरू कर द‍िया.  साइबराबाद के पुलिस कमिश्नर सीपी सज्जनार (Cp sajjanar) द्वारा उठाए गए इस कदम के बाद सोशल मीडिया पर कई लोगों को अचानक कई फिल्‍मी सीन भी याद आने लग गए. किसी को 'बाहुबली 2' का सीन याद आ रहा है तो किसी को पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्‍म 'सिंबा' (Simmba) की याद आ गई.

आपको बता दें कि गैंगरेप के आरोपियों की रिमांड के दौरान पुलिस क्राइम सीन रिक्रिएट कराने के लिए सभी आरोपियों को गुरुवार देर रात घटनास्थल पर ले गई थी. पुलिस पूरी घटना को आरोपियों की नजर से समझना चाह रही थी. कहा जा रहा है कि इसी दौरान इन चारों ने पुलिस की गिरफ्त से भागने की कोशिश की. तभी पुलिस ने उन पर गोली चला दी. रिपोर्ट के मुताबिक, यह एनकाउंटर बेंगलुरु- हैदराबाद राष्ट्रीय राजमार्ग 44 पर सुबह तड़के 3:30 बजे हुआ. महिला डॉक्टर का जला शव भी इसी हाइवे पर अंडरपास के करीब मिला था. 27-28 नवंबर की दरम्यानी रात को हैवानियत की वारदात को इन चार आरोपियों को अंजाम दिया था.

सोशल मीडिया पर कई लोगों ने खुशी जाहिर की
दरअसल हैदराबाद में हुई इस घटना के बाद कानून व्‍यवस्‍था के डर और ऐसे मामलों में देरी से आने वाले फैसलों को लेकर काफी चर्चा हो रही थी. लेकिन एनकाउंटर में मारे गए इन आरोपियों की मौत के साथ ही सोशल मीडिया पर कई लोगों ने अपनी खुशी जाहिर की है. आपको याद दिला दें कि रोहित शेट्टी की फिल्‍म 'सिंबा' में हीरो रणवीर सिंह भी एक पुलिस अधिकारी होते हैं. इस कहानी में भी एक महिला से बलात्‍कार की घटना के बाद लंबी कानूनी प्रक्रिया दिखाई गई है. इसी प्रक्रिया के बाद आखिर में सिंबा मुजरिमों का एंकाउंटर कर देता है. ऐसे में कई लोगों को इस घटना के बाद तुरंत 'सिंबा' याद आ गई.

Thank you @hydcitypolice for #Encounter 🙇‍♂️ pic.twitter.com/xiQvVuHGnx

 

Hyderabad: Reaction of girl students when news of encounter of the accused in murder and rape of woman veterinarian broke out.#Encounter

तो वहीं एक यूजर को 'बाहबली 2' का वो सीन भी याद आ गया, जिसमें देवसेना को हाथ लगाने वाले इंसान का अमरेंद्र बाहुबली सिर काट देता है.

So so so happy to hear a news like this #Encounter ❤️ pic.twitter.com/KiLcoYfEUO



 

बता दें कि इस एनकाउंटर के बाद हर कोई साइबराबाद के पुलिस कमिश्नर सीपी सज्जनार (Cp sajjanar) की तारीफ कर रहे हैं. इन्हीं के चलते पुलिस की इस केस पर खास नजर थी. घटना के तुरंत बाद उन्होंने कहा था कि वो आरोपियों को तुरंत पकड़ लेंगे और हुआ भी वही. करीब 60 घंटे के अंदर ही पुलिस ने आरोपियों को धर दबोचा.

यह भी पढ़ें: Panipat Movie Review: युद्ध के इर्द-गिर्द 'राजनीति' को दिखाती अर्जुन कपूर कृति सेनन की फिल्‍म

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 6, 2019, 10:05 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर