• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • खुशी कपूर के बाद सुहाना खान ने पॉकेट बैग किया फ्लॉन्ट, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

खुशी कपूर के बाद सुहाना खान ने पॉकेट बैग किया फ्लॉन्ट, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

सुहाना खान को लग्जरी ब्रांड की चीजें कैरी करना पसंद है. (फोटो साभारः Instagram/suhanakhan2)

सुहाना खान को लग्जरी ब्रांड की चीजें कैरी करना पसंद है. (फोटो साभारः Instagram/suhanakhan2)

सुहाना खान (Suhana Khan) ने रविवार (19 सितंबर) को अपनी काफी स्टाइलिश फोटो शेयर कीं. फोटो में उन्होंने लग्जरी ब्रांड लुइ विटो (Louis Vuitton Bags) का एक बैग कैरी किया हुआ है, जिसकी कीमत काफी ज्यादा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्लीः बैग अब सिर्फ एक एक्सेसरी नहीं है, जिसमें आप अपना फोन, अपने डेबिट कार्ड जैसी चीजें रखते हैं. वह अब एक स्टाइल स्टेटमेंट भी बन गया है और हैंडबैग के स्टाइल को खुशी कपूर (Khushi Kapoor) और सुहाना खान (Suhana Khan) बखूबी समझती हैं. आप दोनों की पसंद से पूरी तरह सहमत होंगे. हाल में खुशी जब अपने बेस्ट फ्रेंड के साथ घूम रही थीं, तब उन्होंने एक बेल्ट बैग कैरी किया था.

    बैग को करीब से देखने पर लगता है कि इसमें आप अपना क्रेडिट कार्ड ही फिट कर सकते हैं और कुछ नहीं. छानबीन से पता चला कि यह बेल्ट बैग सस्ता नहीं है. यह 38,000 रुपये के प्राइस टैग के साथ आता है.

    खुशी कपूर को अपने बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार है. (फोटो साभारः Instagram/khushi05k)

    अब शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान को ऐसी ही एक मंहगी एक्सेसरी के साथ स्पॉट किया गया है. स्टार किड ने आज 19 सितंबर को लग्जरी ब्रांड लुइ विटो का एक मिनी पॉकेट बैग खरीदा है.

    सुहाना खान ने लग्जरी ब्रांड का एक मिनी पॉकेट बैग खरीदा है. (फोटो साभारः Instagram/suhanakhan2)

    सुहाना अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने नए बैग (Suhana Khan pocket bag) को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं. फोटो में सुहाना ने अपना बैग कैरी किया हुआ है. साथ में, वे अपने बालों को संवारती हुई नजर आ रही हैं. आप फोटो में देख सकते हैं कि स्टार किड ने अपने कान को कई जगह से छिदवाया हुआ है.

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सुहाना के इस बैग की कीमत 499 यूरो यानी 43,110.494 रुपये है. इस बैग में आप अपनी खास चीजों को सही तरह से कैरी कर सकते हैं. जाहिर है कि इस बैग का नरम और गोल आकार अच्छा फील कराता होगा. ऐसी अफवाहें हैं कि सुहाना खान डायरेक्टर जोया अख्तर की फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखेंगी. हालांकि, उन्होंने इसे लेकर अभी तक कोई जानकारी नहीं दी है. खुशी कपूर को भी अपने बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज