एडल्ट इंडस्ट्री छोड़ने के बाद इस वजह से परेशान हैं मिया खलीफा

News18Hindi
Updated: September 1, 2019, 3:37 PM IST
एडल्ट इंडस्ट्री छोड़ने के बाद इस वजह से परेशान हैं मिया खलीफा
एडल्ट इंडस्ट्री छोड़ने के बाद इस वजह से परेशान हैं मिया खलीफा

एडल्ट स्टार मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने बताया कि एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में काम करने का उनका एक्सपीरियंस बहुत खराब रहा है. मिया ने बताया कि इंडस्ट्री छोड़ने के तीन साल बाद भी उनकी कोई पर्सनल लाइफ नहीं बची है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 1, 2019, 3:37 PM IST
  • Share this:
एडल्ट स्टार मिया खलीफा (Mia Khalifa) पिछले कई सालों से एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में काम करना बंद कर दिया है, लेकिन इसके बाद भी मिया खलीफा को बहुत सारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. हाल ही में मिया खलीफा ने एक इंटरव्यू में अपने अनुभव पर खुलकर बात की. बीबीसी को दिए गए इस इंटरव्यू में मिया ने बताया कि एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में काम करने का उनका एक्सपीरियंस बहुत खराब रहा है. मिया ने बताया कि इंडस्ट्री छोड़ने के तीन साल बाद भी उनकी कोई पर्सनल लाइफ नहीं बची है.

उन्होंने कहा,"जब भी मैं पब्ल‍िक में जाती हूं तो पोस्ट-ट्रॉमैटिक स्ट्रेस होता है. क्योंकि जब भी लोगों की नजरें मुझपर पड़ती हैं तो मुझे लगता है कि लोग मेरे कपड़ों के अंदर तक देख सकते हैं." मिया ने बताया कि उनके परिवार को जब इस काम के बारे में पता चला तो उन्होंने मिया को परिवार से अलग कर दिया. इस बारे में मिया ने कहा इंडस्ट्री छोड़ने के बाद वे बिल्कुल अकेली हो गईं.

मिया ने बताया कि जब वह इंडस्ट्री छोड़ी उस वक्त भी वह अकेली थीं, लेकिन फिर भी उन्होंने इस काम को छोड़ दिया. मिया ने कहा, ''बाद में एहसास हुआ कि कुछ गलतियां माफी के लायक नहीं होती. लेकिन समय सभी घावों को ठीक कर देता है और अब चीजें ठीक हो रही हैं." उन्होंने कहा, "एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में मेरे अनुभव से जुड़े एक इंटरव्यू के बाद कई लोग मुझसे संपर्क करने लगे. कई ई-मेल्स आए. मेरे मैनेजर इस तरह के विषय से जुड़े स्टाफ चेक करते, फिल्टर करते और फिर मुझे भेजते थे."

ये भी पढ़ें - बाहुबली प्रभास की साहो ने तोड़े रिकॉर्ड, 2 हजार पहुंचा टिकट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोशल / वायरल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 31, 2019, 6:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...