Home /News /entertainment /

शहनाज गिल क्या सिद्धार्थ के निधन के बाद ग्लूकोज पर हैं? लोगों ने पूछे सवाल तो ड्रेस डिजाइनर ने बताया सच

शहनाज गिल क्या सिद्धार्थ के निधन के बाद ग्लूकोज पर हैं? लोगों ने पूछे सवाल तो ड्रेस डिजाइनर ने बताया सच

शहनाज गिल की फैंस को काफी चिंता है.

शहनाज गिल की फैंस को काफी चिंता है.

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को लेकर तरह-तरह की खबरें आ रही हैं, खबरें हैं कि वह ग्लूकोज पर सर्वाइव कर रही हैं. हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए ही एक बड़ा अपडेट सामने आया है.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के अंतिम संस्कार के दौरान जो तस्वीरें सामने आईं. उन तस्वीरों को देखने के बाद लोगों का कलेजा फट गया. अंतिम संस्कार की क्रिया तक रोती-बिलकती शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपने प्यारे दोस्त को पुकारकर सिर्फ रो रही थीं. शहनाज की हालत देख हर किसी की आंखे नम थी. सिडनाज के फैंस लगातार शहनाज गिल को लेकर चिंतित हैं. वो जानना चाहते हैं कि आखिर शहनाज की हालत अब कैसी है? क्या अब वो किसी से बात कर रही हैं या अभी भी गुमसुम होकर सिर्फ सिद्धार्थ को याद कर रही हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर उनको लेकर तरह-तरह की खबरें आ रही हैं, खबरें हैं कि वह ग्लूकोज पर सर्वाइव कर रही हैं. हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए ही एक बड़ा अपडेट सामने आया है.

    शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की तस्वीरें देखने के बाद से सिडनाज के फैंस उनकी सेहत के लेकर काफी चिंतित थे. इसी दौरान खबर थी कि सिद्धार्थ के गुजरने के बाद शहनाज ने खाना-पीना छोड़ दिया है. वह किसी से बात भी नहीं कर रही हैं. लेकिन अब सोशल मीडिया पर ही उनके एक फैन पेज ने उनके डिजाइनर केन फर्न्स से चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया गया है, जिसमें उन्होंने शहनाज के बारे में बताया है.

    उनके एक फैन ने केन से पूछा, ‘लोग कह रहे हैं वो ग्लूकोज पर है, क्या ये सच है?’ उन्होंने आगे लिखा- ‘मुझे पता है, आप उनकी अच्छी तरह देखभाल कर रहे हैं पर फिर भी बोलूंगी सना का ध्यान रखना. अगर सना की हेल्थ ठीक है तो कम से कम मेसेज को रिऐक्ट कर देना.’

    Sidharth Shukla, Shehnaaz Gill,  Sidharth Shukla death, Shehnaaz Gill Health, Shehnaaz Gill still in glucose, Social Media, Sidnaaz, Viral News, सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल

    इस पर केन ने शहनाज गिल के ग्लूकोज पर होने की बात से इनकार किया है. हालांकि इस पर एक सोशल मीडिया यूजर ने कॉमेंट किया है, जब शुरू के दो दिन शहनाज ने खाना नहीं खाया था तब वह ग्लूकोज पर थीं, लेकिन अब नहीं हैं.

    आपको बता दें कि शहनाज के भाई शहबाज की पोस्ट पर भी लोग शहनाज का हाल पूछ रहे हैं. लोग ये जानना चाहते हैं कि उनकी सेहत कैसी है.

    Tags: Shehnaaz Gill, Sidharth Shukla

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर