• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद वायरल हो रहा उनका ट्वीट, ‘जिंदगी बहुत छोटी है…जीवन का आनंद लें, मजे करें’

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद वायरल हो रहा उनका ट्वीट, ‘जिंदगी बहुत छोटी है…जीवन का आनंद लें, मजे करें’

इस ट्वीट में सिद्धार्थ शुक्ला ने जीवन के छोटा होने की बात कही थी. (Photo @realsidharthshukla/Instagram)

इस ट्वीट में सिद्धार्थ शुक्ला ने जीवन के छोटा होने की बात कही थी. (Photo @realsidharthshukla/Instagram)

इस ट्वीट में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने लिखा था- ‘दूसरे आपके बारे में क्या कहते हैं या क्या सोचते हैं, इसकी चिंता करने के लिए जीवन बहुत छोटा है. बस जीवन का आनंद लें, मज़े करें और उन्हें बात करने के लिए कुछ दें.’ यह ट्वीट अब वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबई. टीवी इंडस्ट्री और बॉलीवुड के लिए गुरुवार का दिन अच्छा नहीं रहा. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का दिल का दौरा पड़ने से गुरुवार को अचानक निधन हो गया. वे 40 साल के थे. उन्हें कूपर अस्पताल में भर्ती कराया गया. कूपर अस्पताल के डॉक्टर निरंजन ने सिद्धार्थ की जांच करने के बाद करीब 10 बजकर 30 मिनट पर उन्हें ‘डेथ बिफोर अराइवल’ घोषित कर दिया. सिद्धार्थ शुक्ला के इस तरह अचानक दुनिया को अलविदा कहने से उनके परिवार वाले, सहकर्मी, टीवी और बॉलीवुड कलाकर समेत उनके फैंस गमगीन हो गए हैं.

    सिद्धार्थ शुक्ला सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते थे. वे अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपने विचार फैंस के साथ शेयर करते रहते थे. सिद्धार्थ के निधन के बाद उनका एक ट्वीट वायरल हो रहा है. इसमें उन्होंने जीवन के छोटा होने के बारे में बात कही थी. इस ट्वीट में सिद्धार्थ ने लिखा था- ‘दूसरे आपके बारे में क्या कहते हैं या क्या सोचते हैं, इसकी चिंता करने के लिए जीवन बहुत छोटा है. बस जीवन का आनंद लें, मज़े करें और उन्हें बात करने के लिए कुछ दें.’ सिद्धार्थ के इस ट्वीट को उनके फैंस सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रहे हैं.

    मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, इस समय सिद्धार्थ का कूपर हॉस्पिटल में पोस्टमॉर्टेम किया जा रहा है. इसके बाद सिद्धार्थ का पार्थिव शरीर उनके परिवार वालों को सौंपा जाएगा. बताया जा रहा है कि अचानक हालत बिगड़ने के बाद एक्टर को अस्पताल ले जाया गया था. वहीं मुंबई के जूहु स्थित आरएन कूपर अस्पताल के फॉरेंसिंक डिपार्टमेंट में सीनियर डॉक्टर ने बताया कि ‘सिद्धार्थ शुक्ला को करीब 11 बजे इलाज के लिए अस्पताल लाया गया था. जहां पर 40 साल के एक्टर को पहुंचते ही मृत घोषित कर दिया गया था. डॉक्टर्स उनके पोस्टमॉर्टेम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज