विकास दुबे के एनकाउंटर की खबर आते ही सोशल मीडिया पर छा गए रोहित शेट्टी, जानिए क्या है माजरा

विकास दुबे के एनकाउंटर की खबर आते ही सोशल मीडिया पर छा गए रोहित शेट्टी, जानिए क्या है माजरा
ट्विटर पर रोहित शेट्टी ट्रेंड हो रहे हैं.

ट्व‍िटर पर यूजर्स ने बॉलीवुड डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्मों से विकास दुबे के एनकाउंटर (Vikas Dubey Encounter) को देख कह रहे हैं कहानी फिल्मी है.

  • Share this:
मुंबई. कानपुर (Kanpur) के बिकरू गांव में सीओ सहित आठ पुलिस वालों की हत्या करने वाले पांच लाख का इनामी विकास दुबे एनकाउंटर (Vikas Dubey Encounter) में ढेर हो गया है. उज्जैन से वापस कानपुर ले जाते समय एक हादसा हुआ और इस हादसे में एसटीएफ की गाड़ी पलट गई, जिसमें विकास दुबे बैठा था. बताया जा रहा है कि इसी दौरान उसने भागने की कोशिश की और पुलिस ने उसका एनकाउंटर कर दिया. फिल्मी ड्रामे की तरह हुए इस एनकाउंटर के बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ट्विटर पर छाए हुए हैं.

दरअसल, रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की मूवीज में ज्यादातर पुलिस और गुंडों के बीच भ‍िड़ंत दिखाई गई है, जिसमें एनकाउंटर्स के भी सीन मौजूद होते हैं. यही वजह है क‍ि लोग विकास दुबे एनकाउंटर को रोहित शेट्टी की फिल्म के एक्शन सीन जैसा होने के कारण उन्हें सोशल मीड‍िया पर ट्रेंड करवा रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा है- एनकाउंटर स्टोरी फिल्म की तरह है. पुलिस को फिल्मों के लिए स्क्रिप्ट लिखनी चाहिए. रोहित शेट्टी लोकेशन को जानना चाहते हैं. #VikasDubeyEncounter
ट्व‍िटर पर यूजर्स ने रोहित शेट्टी की फिल्मों से लेकर पुलिस के साथ उनकी फोटो शेयर की है. एक यूजर ने लिखा- 'अब रोहित शेट्टी कह रहे होंगे-ये तो मेरी वाली स्क्र‍िप्ट है.' वहीं, एक अन्य ने लिखा- 'जिस तरह से कार पलटी है, मैं सोच रहा हूं रोहित शेट्टी को इस स्क्र‍िप्ट के लिए बुलाया गया था.'




रोहित शेट्टी की फिल्में हिट एक्शन मूवीज होती हैं. सिंघम, सिंबा में उन्होंने पुलिस के एक्शन के साथ एंटरटेनमेंट डोज लोगों को दी. उनकी आने वाली फिल्मों में अक्षय कुमार की सूर्यवंशी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading