अभिषेक की The Big Bull देखने के बाद भांजी नव्या बोलीं- 'वन एंड ओनली बिग बुल'

फिल्म 'द बिग बुल' में अभिषेक बच्चन की एक्टिंग को सराहा गया (फोटो साभारः Instagram/navyananda)

फिल्म 'द बिग बुल' में अभिषेक बच्चन की एक्टिंग को सराहा गया (फोटो साभारः Instagram/navyananda)

हाल में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने अपने पूरे परिवार को अपनी लेटेस्ट फिल्म 'द बिग बुल' (The Big Bull) दिखाई थी. लगभग हर किसी ने उनकी एक्टिंग की तारीफ की है. लेकिन अभिषेक की भांजी नव्या नवेली नंदा (navya naveli nanda) का कमेंट बेहद खास है.

  • Share this:
नई दिल्लीः अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) बड़े पर्दे के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म में अपने अभिनय का जौहर दिखा रहे हैं. वे भले अपने पिता के स्तर पर न पहुंच पाए हों, पर उनकी एक्टिंग के आज लाखों लोग कायल हैं. हाल में अभिषेक की फिल्म 'द बिग बुल' (The Big Bull) ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है. यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है. इस फिल्म को दर्शकों के मिले-जुले रिव्यू मिल रहे हैं, लेकिन अभिषेक की भांजी नव्या नवेली (navya naveli nanda) को अपने मामा की एक्टिंग और फिल्म बहुत पसंद आई है.

हाल में अभिषेक बच्चन ने अपनी यह फिल्म पूरे परिवार को दिखाई थी. सभी ने इसे पसंद किया था. अब एक्टर की भांजी नव्या नवेली नंदा ने फिल्म को लेकर अपना प्यारा सा रिएक्शन दिया है. नव्या ने फिल्म देखने के बाद अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ फोटोज शेयर करते हुए मामा की तारीफ की है. नव्या ने जो पोस्ट अभिषेक की तारीफ में शेयर किया है, उसे एक्टर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर किया था.




अभिषेक ने पोस्ट में लिखा, 'द बिग बुल की कहानी को खुलते देखें, आज शाम 7.30 बजे. फिल्म का अंत आपको चौंका देगा. इस पोस्ट को शेयर करते हुए नव्या ने लिखा, 'वन एंड ओनली बिग बुल, अभिषेक बच्चन.' मामा की इस तरह तारीफ करना एक्टर और नव्या के फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

(फोटो साभारः Instagram/navyananda)


भांजी ने इससे पहले बिग बुल के टीजर रिलीज के समय भी अपने मामा की तारीफ की थी. बता दें कि नव्या अभिषेक बच्चन की बहन श्वेता बच्चन की बेटी हैं. नव्या की मामा अभिषेक से अच्छी बॉन्डिंग है. नव्या की अभिषेक और ऐश्वर्या राय के साथ कई शानदार फोटोज हैं.



बता दें कि 'बिग बुल' शेयर मार्केट को हिला देने वाले शख्स हर्षद मेहता के जीवन पर बनी है. यह बायोपिक नहीं है, इसे बॉलीवुड के दर्शकों को ध्यान में रखकर बनाया गया है. फिल्म में अभिषेक की एक्टिंग की तारीफ खूब हो रही है. कूकी गुलाटी द्वारा निर्देशित इस फिल्म को अजय देवगन ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ राम कपूर, इलियाना डीक्रूज, निकिता दत्ता जैसे एक्टर्स ने काम किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज