लाइव टीवी

ट्रोलिंग का शिकार हुई ऐश्‍वर्या राय और अभिषेक बच्‍चन की बेटी आराध्‍या, वजह है ये Photo

News18Hindi
Updated: November 21, 2019, 8:59 AM IST
ट्रोलिंग का शिकार हुई ऐश्‍वर्या राय और अभिषेक बच्‍चन की बेटी आराध्‍या, वजह है ये Photo
फोटो - Instagram

ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्‍चन (Abhishek Bachchan) ने हाल ही में अपनी बेटी आराध्‍या बच्‍चन (Aaradhya Bachchan) का 8वां जन्‍मदिन मनाया था. इसी पार्टी की एक तस्‍वीर के लिए आराध्‍या को ट्रोल किया जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 21, 2019, 8:59 AM IST
  • Share this:
मुंबई. सोशल मीडिया के जमाने में ट्रोलिंग जैसे सबसे बड़ा ट्रेंड बन चुका है. बॉलीवुड के सितारे तो इसका सबसे ज्‍यादा शिकार होते हैं. ज्‍यादा मेकअप करने से लेकर बिना मेकअप के नजर आने तक और अपनी ड्रेस से लेकर अपने हाथ में पकड़े गिलास तक, स्‍टार्स को लगभग हर बात के लिए ट्रोल किया जाता रहा है. अब इस ट्रोलिंग का शिकार सेलीब्रिटीज के बच्‍चे भी होने लगे हैं. इस बार ट्रोलर्स ने ट्रोल किया है ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्‍चन (Abhishek Bachchan) की बेटी आराध्‍या बच्‍चन (Aaradhya Bachchan) को.

हाल ही में ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्‍चन (Abhishek Bachchan) ने अपनी बेटी आराध्‍या (Aaradhya Bachchan) का 8वां जन्‍मदिन सेलीब्रेट किया. इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारे भी नजर आए. हालांकि, अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) के घर हुई ये पार्टी पूरी तरह प्राइवेट थी, लेकिन इस पार्टी की कुछ इन साइड तस्‍वीरें सामने आई हैं. इन्‍हीं तस्‍वीरों में नजर आई अराध्‍या को अब सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. इसकी वजह है आराध्‍या का मेकअप.

 




 

Loading...




View this post on Instagram




 

#abhishekbachchan #aishwaryarai & birthday girl #aaradhyabachchan had fun with "jhula" 😊☺️


A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on






इस पार्टी की एक फोटो सामने आई है; जिसमें ऐश्‍वर्या, अभिषेक और आराध्‍या जाइंट व्‍हील में बैठे नजर आ रहे हैं. इस तस्‍वीर आराध्‍या को इतनी कम उम्र में मेकअप करने के लिए ट्रोल किया जा रहा है. इंस्‍टाग्राम पर कई यूर्जस ने इस बात पर ऐतराज जताया है कि इतनी सी बच्‍ची को मेकअप लगाया गया है. वहीं, एक यूजर ने लिखा है, 'उनकी बेटी इतनी छोटी है और पता नहीं क्‍यों उन्‍हें इसका मेकअप करने की जरूरत पड़ती है.'



ये पहला मौका नहीं है जब आराध्‍या और ऐश्‍वर्या को ट्रोल किया जाता रहा है. अक्‍सर हर इवेंट में अपनी मां से चिपकी नजर आने वाली आराध्‍या और अपनी बेटी का हाथ न छोड़ने वाली ऐश्‍वर्या को बेटी के लिए ओवरप्रोटेक्टिव होने के लिए भी ट्रोल किया जाता है.

फोटो साभार Viral Bhayani


ऐश्‍वर्या अक्‍सर अपनी बेटी को हर इवेंट में साथ लेकर घूमती हैं और आराध्‍या भी मीडिया के कैमरों में पोज देती नजर आती है. इन दोनों को इसके लिए भी ट्रोल किया जाता रहा है.

यह भी पढ़ें: VIDEO: बर्फ से भरे बाथटब में बैठी मडोना, फिर पिया अपना ही पेशाब!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 21, 2019, 8:33 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...