Home /News /entertainment /

ajay devgn sang rap with yash raj mukhate for runway 34 watch video an

अजय देवगन ने 'Runway 34' के लिए यशराज मुखाते के साथ गाया रैप, देखें एक्टर का मजेदार VIDEO

'रनवे 34' 29 अप्रैल को रिलीज होगी. (Instagram/ajaydevgn/yashrajmukhate)

'रनवे 34' 29 अप्रैल को रिलीज होगी. (Instagram/ajaydevgn/yashrajmukhate)

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने यशराज मुखाते के साथ अपनी अगली फिल्म 'रनवे 34' (Runway 34) के लिए रैप गाया है. गाने का नाम है- 'जलाया तो नहीं.' बता दें कि फिल्म 'रनवे 34' 29 अप्रैल को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म में अजय देवगन के अलावा अमिताभ बच्चन और बोमन ईरानी जैसे कलाकारों ने काम किया है.

अधिक पढ़ें ...

अजय देवगन (Ajay Devgn) अपनी अपकमिंग थ्रिलर फिल्म ‘रनवे 34’ (Runway 34) में अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, ​​रकुल प्रीत सिंह के साथ अपना मैजिक दिखाने के लिए तैयार हैं. अजय की एक्टिंग से तो हर कोई वाकिफ है, लेकिन अब दर्शक उनकी सिंगिंग स्किल को भी देखेंगे. दरअसल, उन्होंने म्यूजीशियन यशराज मुखाते के साथ ‘जलाया तो नहीं’ नाम के नए गाने के लिए रैप किया है. गाने में अजय देवगन के डायलॉग भी सुनाई देंगे.

यशराज ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से वीडियो शेयर किया और इसके कैप्शन में लिखा, ‘यह बहुत मजेदार था!! अजय देवगन सर मेरे बनाए गए ट्रैक में पहली बार रैप कर रहे हैं. क्या यह होश उड़ाने वाली बात नहीं है? ‘रनवे 34′ 29 अप्रैल को रिलीज हो रही है.’

वीडियो में, अजय और यशराज एक वीडियो एडिटिंग रूम में बैठे नजर आ रहे हैं. अजय कहते हैं, ‘यशराज रनवे 34 के लिए एक ट्रैक बनाते हैं.’ यशराज जवाब देते हैं, ‘ओके सर, तो हम गाना शुरू करेंगे और फिर फिल्म से डायलॉग जोड़ेंगे. मैं डायलॉग पर रील बनाऊंगा और यह मजेदार होगा. लोग इसका आनंद लेंगे.’ अजय फिर कहते हैं, ‘यह एक थ्रिलर फिल्म है, इसलिए जो मैं तुमसे करने के लिए कह रहा हूं वही करो.’

नेटिजेंस ने गाने को बताया शानदार
वीडियो पर एक फैन ने कमेंट किया, ‘केवल यशराज ही उस लेवल को तोड़ सकते हैं, जिसे उन्होंने सेट किया है. एक अन्य ने लिखा, ‘इस गाने को तुरंत लूप पर रख रहा हूं.’ जबकि दूसरे यूजर ने इसे अद्भुत बताया. कई फैंस ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में आग और दिल वाले इमोजी शेयर किए हैं.

अजय देवगन हैं ‘रनवे 34’ के डायरेक्टर
वीडियो में, अजय और यशराज को रैप सेक्शन पर चर्चा करते हुए देखा जा सकता है. बता दें कि ‘रनवे 34’ में मशहूर यूट्यूबर कैरी मिनाटी भी हैं. फिल्म को अजय देवगन ने डायरेक्ट किया है जो एक सच्ची घटना पर बेस्ड है.

अजय देवगन के पास हैं कई फिल्में
अजय के पास इसके अलावा ‘मैदान’ सहित कई दिलचस्प फिल्में हैं. ‘मैदान’ 3 जून 2022 को दुनिया भर में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. उनके पास ‘दृश्यम 2’ भी है. वे सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और रकुलप्रीत के साथ ‘थैंक गॉड’ में भी लीड रोल निभा रहे हैं.

Tags: Ajay Devgn, Runway 34

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर