एजाज खान के वीडियो पर मचा बवाल, लोगों ने मुंबई पुल‍िस से कहा #अरेस्ट_एजाज_खान

एजाज खान ग‍िरफ्तार.

एक्‍टर एजाज खान (Ajaz Khan) अपने एक लाइव वीडियो (Live Video) के चलते फिर से सुर्खियों में आ गए हैं. इस वीडियो में कुछ ऐसी बातें कह दी हैं जिसके बाद कई लोग उन्‍हें अरेस्‍ट करने की मांग कर रहे हैं.

  • Share this:
    एक्‍टर एजाज खान (Ajaz Khan) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. खबरों में आने की वजह है उनका एक वीडियो, जिसमें उन्‍होंने कुछ ऐसी बातें कह दी हैं जो आपत्त‍िजनक हैं. एजाज अपने इस वीडियो में मुसलमानों को देश की हर परेशानी की वजह बताने जैसे विषय पर बोलते हुए नजर आ रहे हैं. एजाज का जैसे ही यह वीडियो सामने आया, लोगों का गुस्‍सा सोशल मीडिया पर फूटने लगा और अब कई लोग एजाज खान को अरेस्‍ट करने की मांग कर रहे हैं. ट्विटर पर #अरेस्ट_एजाज_खान नंबर 1 ट्रेंड बना हुआ है.

    दरअसल कल यानी बुधवार को देर रात 12.30 बजे एजाज खान अपने फेसबुक अकाउंट से लाइव गए और उन्‍होंने इसी लाइव वीडियो के दौरान ये बातें कही हैं. इस वीडियो की शुरुआत में एजाज ने कहा, 'चींटी मर गई, मुसलमान जिम्‍मेदार.. हाथी मर गया मुसलमान जिम्‍मेदार, दिल्‍ली में भूकंप आया सारे मुसलमान जमीन के नीचे घुसे और हिले तो भूकंप आ गया... यानी हर चीज के लिए मुसलमान जिम्‍मेदार है. लेकिन ये साजिश कर कौन रहा है, कभी सोचा आप लोगों ने..' इसके बाद एजाज ने इस सब का जिम्‍मेदार एक राजनीतिक पार्टी को बताया है. एजाज ने इस वीडियो में कहा कि कोरोना से ध्‍यान हटाने के लिए इस पूरे मामले में सांप्रदायिकता जोड़ी जा रही है. अपने इस वीडियो में एजाज ये भी कहते हुए नजर आ रहे हैं, 'ऐसे लोग जो देश में ऐसा कर रहे हैं, उन सब को कोरोना हो जाए.'



    एजाज का ये लाइव लगभग 9 मिनट का है, जिससे 67 हजार बार से ज्‍यादा शेयर किया गया है और खबर ल‍िखे जाने तक 20 लाख से ज्‍यादा व्‍यूज मिल चुके हैं. अपने इस वीडियो में एजाज महाराष्‍ट्र सरकार की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. उन्‍होंने अपने इस वीडियो में बांद्रा स्‍टेशन पर जमा हुई भीड़ के इकट्ठे होने के पीछे भी राजनीति का हाथ बताते हुए कहा कि मुसलमानों को ग्रुप पर ये मैसेज भेजे गए कि ट्रेनें चलेंगी. उन्‍होंने कहा कि ऐसा इसलिए किया गया क्‍योंकि उद्धव ठाकरे और आदित्‍य ठाकरे का काम इन लोगों से देखा नहीं जा रहा. एजाज ने कहा कि जो लोग इस देश में हिंदू-मुसलमान कर रहे हैं कोरोना उन्‍हें ही जगाने के लिए आया है. हम साफ कर दें कि एजाज खान के इस वीडियो में उन्‍होंने अभद्र भाषा का प्रयोग किया और आपत्तिजनक टिप्‍पणियां की हैं इसलिए हम ये वीडियो नहीं लगा रहे हैं.

    एजाज के इस वीडियो के शुरुआती हिस्‍से को ट्विटर पर शेयर किया गया है और लोगों ने उनकी भाषा से लेकर उनकी टिप्‍पणियों पर विरोध जाहिर किया है. ट्विटर पर #अरेस्ट_एजाज_खान नंबर 1 ट्रेंड बना हुआ है. कई लोग मुंबई पुलिस से एजाज को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं.

     



     



     



     

    बता दें कि एजाज खान 'बिग बॉस 7' में नजर आ चुके हैं.

    ये भी पढ़ें :- Coronavirus से जंग के लिए नेटवर्क-18 की खास मुहिम से जुड़ीं करीना कपूर

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.