लाइव टीवी

फिलहाल गाने पर अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ ने नमस्‍ते लंदन के पलों को फिर से दोहराया

News18Hindi
Updated: November 7, 2019, 11:11 PM IST
फिलहाल गाने पर अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ ने नमस्‍ते लंदन के पलों को फिर से दोहराया
फिलहाल गाने पर अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ ने नमस्‍ते लंदन के पलों को फिर से दोहराया

बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है -"#FilhallTeaser पर आपकी सभी टिप्पणियों को पढ़ रहा हूं और आप में से कई ने कहा है कि यह आपको नमस्ते लंदन की याद दिलाता है."

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 7, 2019, 11:11 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के कॉप ड्रामा सूर्यवंशी के लिए सालों बाद सहयोग कर रहे हैं. फिल्म की घोषणा होने के बाद से बहुत चर्चा हुई है, क्योंकि प्रशंसकों ने इस जोड़ी को स्क्रीन पर वापस लाने के लिए उत्साहित किया था.

हाल ही में अक्षय ने कृति सेनन की बहन नूपुर के साथ फिलहाल नामक एक संगीत वीडियो के लिए शूटिंग की, जिसका टीजर काफी लोकप्रिय हुआ. क्योंकि इसमें नमस्त लंदन के प्रशंसकों को याद दिलाया गया. अक्षय, जो वर्तमान में कैटरीना के साथ शूटिंग कर रहे हैं.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

Been reading all your comments on the #FilhallTeaser and so many of you said it reminded you’ll of Namastey London. Coincidentally, I was shooting with our very own Jazz aka @katrinakaif today for #Sooryavanshi and we have a little surprise for you all 🎁


A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on






अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है -"#FilhallTeaser पर आपकी सभी टिप्पणियों को पढ़ रहा हूं और आप में से कई ने कहा है कि यह आपको नमस्ते लंदन की याद दिलाता है." वीडियो में अभिनेता को अपने नमस्ते लंदन के सह-कलाकार के साथ एक रोमांटिक पल को फिर से दिखाया गया है.

ये भी पढ़ें :

भीड़ के बीच फंसा अजय देवगन का बेटा, गुस्से में सिंघम ने किया कुछ ऐसा, Video viral

अर्जुन कपूर संग अपनी ड्रीम वेडिंग के बारे में मलाइका अरोड़ा ने किया खुलासा

बेटी को पानी पिलाने के लिए झुग्गी में गए अक्षय कुमार, खाने को मिली गुड़-रोटी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोशल / वायरल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 7, 2019, 11:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...