Home /News /entertainment /

अक्षय कुमार ने नहीं दिया वोट, उठे देशभक्ति पर सवाल!

अक्षय कुमार ने नहीं दिया वोट, उठे देशभक्ति पर सवाल!

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने जुहू में बनाए गए मतदान केन्द्र में वोट डाला, लेकिन उनके साथ अक्षय नहीं थे. इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर अक्षय को लेकर तमाम टिप्पणी की जा रही हैं

    लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में सोमवार को जहां कई बॉलीवुड हस्तियों ने अपने मताधिकार का उपयोग किया, वहीं अभिनेता अक्षय कुमार का नदारद रहना कई लोगों को रास नहीं आया. देशभक्ति और सामाजिक मुद्दों पर कई फिल्में करने वाले अक्षय ने कुछ दिन पहले ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का एक ‘‘गैर-राजनीतिक’’ साक्षात्कार लिया था.

    अक्षय कुमार के जनसम्पर्क अधिकारी से भी अभिनेता के वोट डालने संबंधी जानकारी मांगी गई लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया. अक्षय कुमार के पास भारत की नहीं बल्कि कनाडा की नागरिकता होने की खबरें भी हमेशा चर्चा में रही हैं. वहीं अक्षय द्वारा चुनाव में शामिल होने की कन्फर्मेशन ना मिलने पर सोशल मीडिया पर तरह तरह के ट्रोल किये जा रहे हैं.







    वहीं उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने जुहू में बनाए गए मतदान केन्द्र में वोट डाला, लेकिन अक्षय उनके साथ नहीं थे. इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर अक्षय को लेकर तमाम टिप्पणी की जा रही हैं, जिसमें उनकी देशभक्ति सहित उनकी नागरिकता के संबंध में कई कटाक्ष किए गए हैं.

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Akshay kumar, Entertainment, Lok Sabha Election 2019

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर