होम /न्यूज /मनोरंजन /अक्षय कुमार मजेदार VIDEO में रकुल प्रीत सिंह को फंसाते दिखे, बताया इसे 'माइंड गेम'

अक्षय कुमार मजेदार VIDEO में रकुल प्रीत सिंह को फंसाते दिखे, बताया इसे 'माइंड गेम'

अक्षय की 'कठपुतली' 2 सितंबर को रिलीज होगी.  (फोटो साभार: Instagram@rakulpreet@akshaykumar)

अक्षय की 'कठपुतली' 2 सितंबर को रिलीज होगी. (फोटो साभार: Instagram@rakulpreet@akshaykumar)

अक्षय कुमार (Akshay Kuma) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने 'कठपुतली' के अपने रोमांटिक गाने साथिया पर एक वीडिय ...अधिक पढ़ें

अक्षय कुमार (Akshay Kuma) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ‘कठपुतली’ में नजर आएंगे, जिन्होंने फिल्म के प्रचार के लिए एक नया वीडियो साझा किया है. फिल्म के पहले गाने साथिया की धुन पर सेट किए गए वीडियो में अक्षय, रकुल को अपने रोमांटिक अंदाज से प्रभावित करने के बाद उनके साथ प्रैंक करते दिख रहे हैं.

अक्षय ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया. वीडियो की शुरुआत में दोनों साथ टहलते दिख रहे हैं. जब उनका सामना रास्ते में पानी से भरे एक पोखर से हुआ तो अक्षय तुरंत रकुल के लिए समस्या का हल ढूंढते हैं और पोखर को पार करने में उनकी मदद करने के लिए आगे आते हैं.

हालांकि, जैसे ही रकुल प्रीत सिंह पोखर के बीच में पहुंचती हैं, अक्षय उन्हें वहीं छोड़कर भगा जाते हैं. इसके बाद, वे फिल्म का एक डायलॉग बोलते हैं, ‘किलर के साथ पावर नहीं, माइंड गेम खेलना चाहिए.’ वे हाथ में पकड़ी ईंट को पानी में फेंकते हैं, जिससे रकुल पर पानी के छींटे पड़ जाती हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय ने किया फैंस से वीडियो बनाने का अनुरोध
अक्षय ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘यह तब तक मजेदार था, जब तक किसी ने माइंड गेम खेलने का फैसला नहीं किया.’ उन्होंने अपने फैंस से गाने पर एक ट्विस्ट के साथ मजेदार वीडियो बनाने का भी अनुरोध किया और सबसे अच्छे वीडियो को साझा करने का वादा भी किया. फैंस ने कमेंट सेक्शन में हंसी के इमोजी साझा किए.

अक्षय कुमार ने निभाया है पुलिसवाले का रोल
‘कठपुतली’ वासु भगनानी और जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और रंजीत एम तिवारी द्वारा निर्देशित फिल्म है. इसमें अक्षय कुमार सब-इंस्पेक्टर के रोल में हैं, जो हिमाचल प्रदेश के कसौली में एक सीरियल किलर को पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं.

2 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी ‘कठपुतली’
यह फिल्म 2 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी. ‘बच्चन पांडे’, ‘सम्राट पृथ्वीराज’ और ‘रक्षा बंधन’ के बाद यह अक्षय की चौथी फिल्म है. एक्टर की कई अन्य फिल्में रिलीज होने के लिए कतार में हैं, जिनमें ‘राम सेतु’, ‘सेल्फी’, ‘ओह माय गॉड 2’ शामिल है.

Tags: Akshay kumar, Rakul preet singh

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें