होम /न्यूज /मनोरंजन /आंखों में काजल लगाकर कहां जाने की तैयारी में हैं अक्षय कुमार?

आंखों में काजल लगाकर कहां जाने की तैयारी में हैं अक्षय कुमार?

शनिवार 18 मई को अक्षय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी आगामी फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया. जोकि इंटरनेट पर छाया हुआ है.

शनिवार 18 मई को अक्षय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी आगामी फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया. जोकि इंटरनेट पर छाया हुआ है.

शनिवार 18 मई को अक्षय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी आगामी फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया. जोकि इंटरनेट पर छाया हुआ ह ...अधिक पढ़ें

    बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय इन दिनों काफी चर्चा में हैं. जहां हाल ही में उन्होंने पीएम का एक नॉन पॉलिटिकल इंटरव्यू लिया वहीं दूसरी तरफ लोकसभा चुनाव 2019 में मुंबई में वोट ना देने की वजह से सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी हुए. जिसके लिए अक्षय ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि उनके पास केनेडियन पासपोर्ट हैं, वो पिछले 7 साल से कनाडा नहीं गए हैं. वो भारत में ही रहते हैं और यहीं अपने सारे टैक्स भी चुकाते हैं. हालांकि उनकी इस बात से भी लोगों को संतुष्टि नहीं मिली. जिसके बाद अब अक्षय एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गए हैं.

    ये भी पढ़ें- काजल राघवानी के साथ पवन सिंह का सबसे बोल्ड Video, 27 करोड़ लोगों ने देखा

    शनिवार 18 मई को अक्षय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आगामी फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया. जोकि इंटरनेट पर छाया हुआ है. अक्षय ने आगामी फिल्म के पोस्टर के साथ जानकारी शेयर करते हुए लिखा, 'Bringing you one bomb of a story,#LaxmmiBomb starring @Advani_Kiara & yours truly!Bursting in cinemas on 5th June,2020'

    News18 Hindi

    वहीं अक्षय कुमार और करीना कपूर की आने वाली फिल्म 'गुड न्यूज' के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी है. पहले ये फिल्म सितंबर में रिलीज होने वाली थी. लेकिन अब ये फिल्म दिसंबर में रिलीज होगी.

    27 अप्रैल को ट्वीट कर जानकारी दी गई कि फिल्म 27 दिसंबर को पर्दे पर आएगी. इस फिल्म की कहानी एक शादीशुदा जोड़े के इर्दगिर्द है. फिल्म में अक्षय कुमार और करीना कपूर लीड रोल में हैं. इनके अलावा दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी अहम रोल में हैं.

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Akshay kumar, Bollywood, Entertainment

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें