Home /News /entertainment /

alia bhatt karan johar ranveer singh on the sets of rocky aur rani ki prem kahani

आलिया भट्ट, करण जौहर और रणवीर सिंह की PHOTO हुई वायरल, जानिए कहां बिजी हैं ये तीनों?

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के सेट पर आलिया भट्ट करण जौहर और रणवीर सिंह (फोटो क्रेडिट : Instagram @karanjohar)

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के सेट पर आलिया भट्ट करण जौहर और रणवीर सिंह (फोटो क्रेडिट : Instagram @karanjohar)

तस्वीर को शेयर करते हुए करण जौहर (Karan Johar) ने कैप्शन में लिखा, 'ये हम सभी का रॉकी हग है, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, आपको जल्द है सुनानी.' यह दूसरी बार है जब आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आ रहे हैं. इससे पहले ये दोनों जोया अख्तर की फिल्म 'गली बॉय' में साथ नजर आए थे.

अधिक पढ़ें ...

पिछले हफ्ते रणबीर कपूर के साथ शादी के बंधन में बंधी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) काम पर फिर लौट आई हैं. एक्ट्रेस जैसलमेर में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky aur Rani Ki Prem Kahani)’ की शूटिंग कर रही हैं. इस हफ्ते की शुरुआत में आलिया शूटिंग में शामिल होने के लिए मुंबई से बाहर गई थीं और शनिवार शाम शूटिंग पूरी कर मुंबई वापस लौट चुकी हैं. इस बीच करण जौहर ने ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के सेट से एक तस्वीर शेयर की है, जिसे लेकर आलिया एक बार फिर सुर्खियां बटोर रही हैं.

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ले जाते हुए करण जौहर ने एक खूबसूरत सेल्फी शेयर की, जिसमें रणवीर सिंह फिल्म प्रोड्यूसर करण जौहर और आलिया को गले लगाते नजर आए. जहां सफेद टी-शर्ट में रणवीर हमेशा की तरह स्टनिंग लग रहे हैं, तो वहीं आलिया ब्लैक टी-शर्ट में सबसे खूबसूरत लग रही हैं. वहीं, करण जौहर ने ब्लैक बेस पर रेड प्रिंट की ओवरसाइज शर्ट पहनी है, जिसके साथ रेड शेड्स कैरी किए हैं.

Alia Bhatt, Alia Bhatt photo, Alia Bhatt Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani, Karan Johar, Karan Johar photo Alia Bhatt, Alia Bhatt news, Alia Bhatt Ranbir Kapoor, Ranbir Kapoor Alia Bhatt, आलिया भट्ट, आलिया भट्ट फोटो, आलिया भट्ट रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, करण जौहर, करण जौहर फोटो आलिया भट्ट, आलिया भट्ट न्यूज, आलिया भट्ट रणबीर कपूर, रणबीर कपूर आलिया भट्ट

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के सेट पर आलिया भट्ट करण जौहर और रणवीर सिंह (फोटो क्रेडिट : Instagram @karanjohar)

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, आपको जल्द है सुनानी’
तस्वीर को शेयर करते हुए करण ने कैप्शन में लिखा, ‘ये हम सभी का रॉकी हग है, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, आपको जल्द है सुनानी.’ इसे पहले भी ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के सेट से आलिया और रणवीर की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. तस्वीर में चुन्नी गांगुली भी मौजूद थे. जहां आलिया ने एक खूबसूरत साड़ी पहनी थी, तो वहीं रणवीर प्रिंटेड सफेद टी-शर्ट में काफी हैंडसम लग रहे थे.

दूसरी बार बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे रणवीर-आलिया
यह दूसरी बार है जब आलिया और रणवीर सिंह एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आ रहे हैं. इससे पहले ये दोनों जोया अख्तर की फिल्म ‘गली बॉय’ में साथ नजर आए थे. ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर और आलिया के अलावा धर्मेंद्र और शबाना आजमी भी हैं, जो आलिया के दादा-दादी की भूमिका निभाते नजर आएंगे. फिल्म में जया बच्चन रणवीर की दादी की भूमिका में हैं. यह फिल्म फरवरी 2023 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

और भी फिल्में हैं लाइन में
इसके अलावा, आलिया बहुप्रतीक्षित फंतासी ड्रामा ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज के लिए भी तैयार हैं. अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी मुख्य भूमिका में होंगे. ‘ब्रह्मास्त्र’ इसी साल 9 सितंबर को रिलीज होने वाली है. इस बीच, रणवीर सिंह की भी कई अन्य फिल्में लाइन में हैं. वर्तमान में वह अपनी आगामी फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ की रिलीज के लिए तैयार हैं.

Tags: Alia Bhatt, Karan johar, Ranveer Singh

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर