Home /News /entertainment /

alia bhatt pay tribute with emotional note to laddakh army bus accident rk

आलिया भट्ट ने लद्दाख बस दुर्घटना पर जताया दुख, मृतक सैनिकों को दी श्रद्धांजलि, घायलों के लिए की प्रार्थना

आलिया भट्ट ने सैनिकों को दी श्रद्धांजलि (फोटो साभारः  Instagram @aliaabhatt)

आलिया भट्ट ने सैनिकों को दी श्रद्धांजलि (फोटो साभारः Instagram @aliaabhatt)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने लद्दाख में हुई बस हादसे (Laddakh Bus Accident) में मरने वाले सैनिकों श्रद्धांजलि दी है. उन्होंने घायल सैनिकों के लिए प्रार्थना भी की. आलिया ने एक पोस्ट के जरिए सैनिको के परिवार वालों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की हैं.

अधिक पढ़ें ...

आलिया भट्ट (Alia Bhatt Instagram) ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए लद्दाख के तुर्क सेक्टर में एक हादसे का शिकार हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी और दुख जताया है. घटना 27 मई की है. इस घटना ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत आम लोगों को भी हिला कर रख दिया. सेना के जवानों से भरी एक बस श्योक नदी में गिरी गई. इस हादसे में 7 सैनिकों की मौत हो गई और 19 जवान घायल हुए. ये घटना शुक्रवार लगभग सुबह 9 बजे घटी. इस घटना पर नेताओं, खिलाड़ियों और बॉलीवुड सेलेब्स ने दुख जताया और मृतक जवानों को श्रद्धांजलि दी.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt Tribute)ने अभी अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर जवानों को श्रद्धांजलि दी. उन्होंने एक लिखा, “लद्धाख में हमारे जवानो के संवेदनाएं और प्रार्थनाएं. प्रभावित परिवारों को संवेदनाएं और हमारे घायल जवानों की स्पीडी रिकवरी के लिए प्रार्थना कर रही हूं.” अपने नोट के साथ उन्होंने हाथ जोड़ने वाले इमोजी का इस्तेमाल किया.

(फोटो साभारः Instagram @aliaabhatt)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt Hollywood Debut) इन दिनों अपनी डेब्यू हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म का नाम ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ है. उन्होंने शूटिंग लोकेशन का खुलासा नहीं किया है. इस फिल्म में वह ‘वंडर वुमेन’ फेम गैल गैडोट और जेमी डोर्नन के साथ दिखाई देंगी. उन्होंने फिल्म की शूटिंग पर जाने से पहले एक पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने खुद के नर्वस होने की बात कही थी.

आलिया हॉलीवुड प्रोजेक्ट को लेकर नर्वस

आलिया भट्ट ने फ्लाइट से अपनी एक सेल्फी पोस्ट करते हुए लिखा था, “मैं आज अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग के लिए जा रही हूं. इस वक्त मुझे बिल्कुल एक न्यू कमर वाली फीलिंग आ रही है. ऐसा लग रहा है जैसे ये दोबारा से एक शुरुआत हो रही है. इसे लेकर मैं काफी नर्वस हूं इसलिए मुझे शुभकामनाएं दीजिए.”

रणबीर कपूर का बच्चे को खिलाने का वीडियो वायरल, आलिया भट्ट ने रोने वाले इमोजी के साथ दिया रिएक्शन

आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्में

बात करें वर्कफ्रंट की, तो इस हॉलीवुड प्रोजेक्ट के अलावा आलिया भट्ट ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी. वह दोनों ही फिल्मों की शूटिंग पूर कर चुकी हैं. ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को करण जौहर ने डायरेक्ट किया है और इसमें वह रणवीर सिंह के अपॉजिट दिखेंगी. वहीं, ब्रह्मास्त्र में वह पति रणबीर कपूर के साथ दिखेंगी. यह दोनों की साथ में पहली फिल्म होगी.

Tags: Alia Bhatt, Indian army

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर