Home /News /entertainment /

आलिया भट्ट ने बताई रणबीर कपूर की सुपर पावर! गुस्से के सवाल पर क्या बोलीं एक्ट्रेस? देखें VIDEO

आलिया भट्ट ने बताई रणबीर कपूर की सुपर पावर! गुस्से के सवाल पर क्या बोलीं एक्ट्रेस? देखें VIDEO

रणबीर और आलिया 'ब्रह्मास्त्र' के प्रमोशन में बिजी हैं. (Instagram/hereforaliaabhatt)

रणबीर और आलिया 'ब्रह्मास्त्र' के प्रमोशन में बिजी हैं. (Instagram/hereforaliaabhatt)

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) तेलुगु 'बिग बॉस 5' (Telugu Bigg boss 5 Grand Finale) के ग्रैंड फिनाले में एस एस राजामौली और अयान मुखर्जी के साथ पहुंचे. शो के होस्ट नागार्जुन अक्किनेनी ने सभी के साथ खूब सारी बातें कीं. आलिया भट्ट से जब पूछा गया कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट में से किसे पहले गुस्सा आता है, तो एक्ट्रेस ने कहा कि रणबीर काफी शांत नेचर के हैं.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के रिलीज का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. दोनों स्टार अपनी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में जब तेलुगु ‘बिग बॉस 5’ (Telugu Bigg boss 5 Grand Finale) के मंच पर गए तो काफी बातें कीं. प्रमोशन के दौरान रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट के लिए कुछ ऐसा कहा कि वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे.

    रणबीर और आलिया तेलुगु ‘बिग बॉस 5’ के ग्रैंड फिनाले में अयान मुखर्जी और एस एस राजामौली के साथ पहुंचे थे. शो के होस्ट नागार्जुन अक्किनेनी ने सभी का जबरदस्त तरीके से स्वागत किया और फिर शो के दौरान बातों का एक लंबा सिलसिला चला. आलिया ने बातचीत के दौरान रणबीर की सुपर पावर के बारे में बात की.

    आलिया ने रणबीर को शांत स्वभाव का बताया
    आलिया से जब रणबीर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि रणबीर काफी शांत नेचर के हैं. यह उनकी सुपर पावर है. एक्ट्रेस ने बताया कि वे जब भी परेशान होती हैं, तो रणबीर उन्हें शांत होने की एडवाइज देते हैं. वीडियो में आलिया, रणबीर के बारे में बोलते हुए काफी रोमांचित लग रही हैं, मानो वे एक्टर के बारे में काफी कुछ बताना चाहती हैं.

    रणबीर ने आलिया को कहा ‘फायर क्रेकर’
    रणबीर ने भी आलिया के स्वभाव को लेकर कहा कि वे एन्वॉयर्नमेंट फ्रेंडली फायर क्रेकर हैं. वे उनकी तुलना कई तरह के पटाखों से करते हैं. रणबीर मानो अपने शांत स्वभाव की वजह बताते हुए कहते हैं, ‘आस-पास जब आलिया होती हैं, तो शांत रहना पड़ता है. ऐसा इसलिए, क्योंकि वे गुस्सा होती रहती हैं.’

    फैंस को आलिया और रणबीर की शादी का है इंतजार
    आलिया और रणबीर काफी वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों अक्सर साथ में वेकेशन पर जाते हैं. कपल के फैंस को अब सिर्फ उनकी शादी का इंतजार है. रणबीर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर कोविड-19 महामारी न आई होती, तो वे शादी कर चुके होते.

    Tags: Alia Bhatt, Ranbir kapoor, Ranbir kapoor marriage

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर