आलिया भट्ट ने तेलुगु में बताया, 'वकील साब' के साथ घोषित होगा 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का टीजर

आलिया ने बताया है कि, पवन कल्याण की फिल्म 'वकील साब' के साथ  'गंगूबाई काठियावाड़ी' के तेलुगु टीजर जारी किया जाएगा.

आलिया ने बताया है कि, पवन कल्याण की फिल्म 'वकील साब' के साथ 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के तेलुगु टीजर जारी किया जाएगा.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने बताया है कि तेलुगु स्टार पवन कल्याण (Pawan Kalyan) की फिल्म 'वकील साब' के साथ 'गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi)' का तुलुगु टीजर जारी किया जाएगा. आलिया वीडियो में तेलुगु फैंस से उनकी भाषा में अभिवादन करती हुई दिखाई देती हैं

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड की एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने गुरुवार को अपनी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi)' के तुलुगु टीजर के रिलीज डेट के बारे में वीडियो शेयर करके जानकारी दी है. उन्होंने बताया है कि तेलुगु स्टार पवन कल्याण (Pawan Kalyan) की थियेटर में रिलीज होने वाली फिल्म 'वकील साब' के साथ इसके टीजर की घोषणा की जाएगी.

आलिया ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किए गए वीडियो में वे अपने तेलुगु फैंस से उनकी भाषा में अभिवादन करती हुई दिखाई देती हैं और फिर अंग्रेजी में कहती हैं- 'यह मेरे लिए इतना सम्मानित और रोमांचक है कि मैं किसी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'वकील साब' की रिलीज़ के साथ कुछ खास शेयर कर सकूं.'

इसके बाद उन्होंने एक्टर पवन कल्याण और उनकी टीम को शुभकामनाएं दीं और फैंस से कहा कि वे फिल्म 'वकील साब' को देखें. डायरेक्टर संजय लीला भंसाली और प्रोड्यूसर पेन स्टूडियो ने यह फैसला किया था कि दक्षिण के दर्शकों के लिए फिल्म को उनकी भाषा में जारी किया जाएगा.





फिल्म की शूटिंग मुंबई की फिल्मसिटी में की जा रही है. शूटिंग के लिए साढ़े 6 करोड़ रुपए खर्च कर सेट बनाया गया है. कुछ दिनों पहले फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था. आलिया को गंगूबाई काठियावाड़ी के किरदार में फैंस ने बहुत पसंद किया था. 1 मिनट 30 सेकंड को देखने के बाद फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड कलाकारों ने भी आलिया की प्रशंसा की थी.

यह फिल्म हुसैन जैदी की बुक 'माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई' पर बेस्ड है. यह डॉन गंगूबाई की स्टोरी पर बेस्ड है. 60 के दशक में मुंबई के माफियाओं में गंगूबाई की तूती बोलती थी. कहा जाता है कि उन्हें पति ने महज 500 रुपए में बेच दिया था. इसके बाद वे वेश्यावृत्ति के दलदल में फंस गईं. विपरीत परिस्थितियों में भी उन्होंने इस धंधे में फंसी लड़कियों की भलाई के अनेक काम किए. इसमें अजय देवगन भी कैमियो करते दिखाई देंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज