आलिया भट्ट कर रही थी इंस्टाग्राम लाइव पीछे दिख गए रणबीर कपूर, फैंस ने किए कमेंट

आलिया भट्ट के लाइव सेशन में बैकग्राउंड में रणबीर कपूर दिख जाते हैं. (File Photo)

आलिया भट्ट के लाइव सेशन में बैकग्राउंड में रणबीर कपूर दिख जाते हैं. (File Photo)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का पुराना इंस्टाग्राम लाइव वीडियो की क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही है. गलती से यह वीडियो रणबीर और आलिया के फैंस के लिए बहुत ही रोचक हो गया है. लाइव सेशन में बैकग्राउंड में गलती से रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) दिख जाते हैं.

  • Share this:

मुंबई. बॉलीवुड में कई कपल पॉपुलर हैं. फैंस इन कपल्स के बारे में हर अपडेट्स जानने को उत्सुक रहते हैं. इनमें सबसे खास कपल हैं रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt). यह कपल इसलिए खास है क्योंकि इन दोनों ने अभी तक शादी नहीं की है. खबरों के अनुसार कोरोना वायरस के कारण इन दोनों की शादी टाल दी गई थी. बॉलीवुड के गलियारों में चर्चा है कि रणबीर कपूर आलिया भट्ट के घर पर ही रहते हैं.

आलिया भट्ट का एक पुराना इंस्टाग्राम लाइव वीडियो है, जिसकी एक क्लिप सोशल मीडिया पर बहुत शेयर की जा रही है. दरअसल एक गलती से यह वीडियो रणबीर और आलिया के फैंस के लिए बहुत ही रोचक हो गया है. गलती यह है कि लाइव सेशन में बैकग्राउंड में गलती से रणबीर कपूर दिख जाते हैं, कम लाइट में भी उन्हें फैंस ने पहचान लिया है. हालांकि वे कुछ सेकेंड में ही फिर दूसरे कमरे में चले जाते हैं.



दोनों के फैंस ने इस वीडियो में रणबीर कपूर को पहचान लिया है और फिर फैंस ने दिलचस्प कमेंट की झड़ी लगा दी. आलिया इस लाइव सेशन में जानवरों और नेचर के प्रति अपने विचार शेयर कर रही हैं. जब वह हाथी देखने की बात करती है, उनके पीछे शीशे में एक शख्स दिखाई देता है, जिसे फैंस रणबीर कपूर बता रहे हैं.

आलिया के इंस्टाग्राम लाइव वीडियो पर फैंस के कमेंट.
(साभार: @ranlia_eternity/Instagram)

खबरों की मानें तो कोरोना वायरस की पहली लहर के दौरान 2020 में लगाए गए लॉकडाउन में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर साथ में रह रहे थे. वहीं इस साल रणबीर कपूर कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे. उनके कुछ समय बाद आलिया भट्ट भी वायरस की जांच रिपोर्ट में पॉजिटिव पाई गई थीं. कोरोना वायरस को मात देने के बाद यह कपल छुट्टियां मनाने मालदीव गया था. मीडिया में छपी खबरों के अनुसार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक-दूसरे को 3 साल से डेट कर रहे हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज