अल्लू सिरीश और अनु इमैन्युल की फिल्म 'Prema Kadanta' का फर्स्ट लुक जारी, Poster में दिखी दमदार केमिस्ट्री

अल्लू सिरीश और अनु इमैन्युल की फिल्म Prema Kadanta का पोस्टर जारी हो गया है

अल्लू सिरीश और अनु इमैन्युल की फिल्म Prema Kadanta का पोस्टर जारी हो गया है

Prema Kadanta Poster Release: अल्लू अर्जन (Allu Arjun) के भाई अल्लू सिरीश (Allu Sirish) के बर्थडे (Allu Sirish Birthday) पर आज उनकी नई फिल्म 'प्रेमा कदांता' (Prema Kadanta) का अनाउंसमेंट कर दिया गया है. इस फिल्म में वो एक्ट्रेस अनु इमैन्युल (Anu Emmanuel) के साथ रोमांस करते नजर आएंगे. कुछ दिन पहले ही दोनों के बेहद रोमांटिक पोस्टर्स रिलीज किये गए थे.

  • Share this:

'स्टाइलिश स्टार' अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के छोटे भाई अल्लू सिरीश (Allu Sirish) आज अपना जन्मदिन (Allu Sirish Birthday) मना रहे हैं. इस मौके पर लोग उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं. हाल ही में अल्लू सिरीश ने एक्ट्रेस अनु इमैन्युल (Anu Emmanuel) के साथ अपनी अगली फिल्म (Allu Sirish Anu Emmanuel Film) का एक पोस्टर रिलीज किया था. पोस्टर बेहद रोमांटिक लग रहा था और दोनों के फैंस फिल्म का नाम और उनका फर्स्ट लुक देखने को बेताब था. आज अल्लू सिरीश के बर्थडे पर मेकर्स ने फैंस के इंतजार को खत्म करते हुए फिल्म को अनाउंस कर दिया है. एक्टर अल्लू सिरीश और अनु इमैन्युल की नई फिल्म का नाम है 'प्रेमा कदांता' (Prema Kadanta).

allu sirish
‘Prema Kadanta’ का पोस्टर

27 मई को अल्लू सिरीश ने 'प्रेमा कदांता' (Prema Kadanta) का एक बेहद रोमांटिक पोस्टर (Allu Sirish Film Poster) शेयर कर सभी की उत्सुक्ता को बढ़ा दिया था. पोस्टर रिलीज होने के बाद से ही फिल्म सोशल मीडिया पर #Sirish6 के नाम से ट्रेंड हो रही है. दो दिन बाद यानी कल ही अल्लू सिरीश ने फिल्म का दूसरा पोस्टर रिलीज कर धमाका कर दिया. इस पोस्टर में अल्लू सिरीश और अनु इमैन्युल कोज़ी होते नजर आ रहे हैं. दूसरा पोस्टर रिलीज होने के साथ ही सभी को आज यानी 30 मई दिन के 11 बजे का इंतजार था. आपको बता दें कि ये फिल्म अल्लू अरविंद की गीता आर्ट्स और श्री तिरुमाला प्रोडक्शन द्वारा मिलकर प्रोड्यूस की गई है. गीता आर्ट्स ने पोस्टर को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया. उन्होंने लिखा- "मॉडर्न जमाने की लव स्टोरी को रोमांटिक अंदाज में दर्शाती है 'प्रेमा कदांता' (Prema Kadanta). यहां देखें फिल्म से अल्लू सिरीश और अनु इमैन्युल की फिल्म का फर्स्ट लुक. अल्लू सिरीश को जन्मदिन की बधाई." गौरतलब है कि फिल्म को राकेश शशि (Rakesh Sashi) डायरेक्ट कर रहे हैं.

Prema Kadanta
कुछ वक्त पहले अल्लू सिरीश का पहला हिंदी म्यूजिक वीडियो 'विलायती शराब' (Vilayati Sharaab) रिलीज हुआ था जिसमें एक्टर गजब का डांस करते नजर आ रहे थे. इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. अल्लू सिरीश आखिरी बार ABCD फिल्म में नजर आए थे जो मलयालम फिल्म ABCD का तेलुगू रीमेक थी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज