ऑल्ट बालाजी ने डिलीट किया 'हिज स्टोरी' का पोस्टर, एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस ने मांगी माफी

ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज हिज स्टोरी 25 अप्रैल को जी 5 पर रिलीज होने वाली है.

ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज हिज स्टोरी 25 अप्रैल को जी 5 पर रिलीज होने वाली है.

'हिज स्टोरी (His Story)' को लेकर बढ़ते बवाल को देख प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) के प्रोडक्शन हाउस ऑल्ट बालाजी (Alt Balaji) ने पोस्टर को डिलीट कर माफी मांगी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 14, 2021, 9:27 AM IST
  • Share this:
मुंबई. एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने अपनी नई वेब सीरीज 'हिज स्टोरी (His Story)' का पोस्टर रिलीज होने के कुछ देर बाद ही पोस्टर पर चोरी का आरोप लगा तो सोशल मीडिया पर बवाल शुरू हो गया. बढ़ते बवाल को देख प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor ) के प्रोडक्शन हाउस ऑल्ट बालाजी (Alt Balaji) ने पोस्टर को डिलीट कर माफी मांगी है. दरअसल, फिल्ममेकर मेकर सुधांशु सरिया ने ट्विटर पर एक ट्वीट कर फिल्म के पोस्टर चुराने का आरोप लगाया. उन्होंने दावा किया कि साल 2015 में आई फिल्म 'लोएव' का पोस्टर चुराया है.

फिल्ममेकर मेकर सुधांशु सरिया ने ट्वीट कर कहा था, 'ये इंडस्ट्री ऐसी क्यों है? जब उठा तो पता कि कड़ी मेहनत से बनाया गया हमारा पोस्टर ऑल्ट बालाजी के बुद्धिमान लोगों ने अपनी फिल्म के लिए बिना किसी रोक टोक के ले लिया है. इस पोस्टर को बनाने में उनकी ग्राफिक्स टीम ने 13 महीने मेहनत की थी.'

इसके बाद ऑल्ट बालाजी ने माफी मांगते हुए लिखा, '9 अप्रैल को हमने 'हिज स्टोरी' का पोस्टर रिलीज किया था और तब हमें सुधांशु के 'लोएव' पोस्टर के पहले होने के बारे में पता चला. इस अनुचित तरह से दोबारा बनाना और समानता संयोगवश नहीं हो सकता है. यह हमारी डिजाइन टीम का काम था. इसके लिए हम माफी मांगते हैं.'

His Story: चोरी का आरोप लगने बाद ऑल्ट बालाजी ने डिलीट किया पोस्टर, मेकर्स ने मांगी माफी
पोस्ट में आगे कहा गया, 'हम हर डिजाइनर की क्रिएटिविटी का सम्मान करते हैं और उनके काम और उनकी प्रतिभा का जानबूझ कर अपमान नहीं करते हैं. इस पोस्टर को बनाने में शामिल डिजाइनर्स से माफी मांगी गई है. हमने अपने सभी प्लेटफार्मों से पोस्टर को हटा दिया है और हम  लोएव' सुंदर पोस्टर के निर्माण में शामिल कलाकारों से विनम्रतापूर्वक माफी मांगते हैं.' ऑल्ट बालाजी ने अपने इस बयान को सुधांशु सरिया को टैग किया है.

आपको बता दें कि ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज हिज स्टोरी 25 अप्रैल को जी 5 पर रिलीज होने वाली है. इसमें सत्यदीप मिश्रा, मृणाल दत्त और प्रियमणि राज लीड रोल में नजर आएंगे. यह सीरीज समलैंगिक रिश्तों पर बनी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज