शहनाज गिल को ट्रोल करने वाले TWEET को लाइक कर विवादों से घिरा ऑल्ट बालाजी, मांगनी पड़ी माफी

'बिग बॉस' से शहनाज गिल घर-घर मशहूर हो गई थीं (फोटो साभारः Instagram/shehnaazgill)

'बिग बॉस' से शहनाज गिल घर-घर मशहूर हो गई थीं (फोटो साभारः Instagram/shehnaazgill)

एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के फैंस ऑल्ट बालाजी (Alt Balaji) पर भड़कते नजर आए, जिसने एक ऐसे ट्वीट (Tweet) को लाइक कर दिया था, जिसमें शहनाज को ट्रोल किया गया है.

  • Share this:

नई दिल्लीः 'बिग बॉस' (Bigg Boss) में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की केमिस्ट्री को लोगों ने बहुत पसंद किया था. इसके बाद यह जोड़ी कई मौकों पर साथ नजर आई. उन्हें म्यूजिक वीडियो के अलावा एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा गया था. एक बार फिर से यह जोड़ी चर्चा में आ गई है. दरअसल, ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी ने एक विवादित ट्वीट को लाइक कर दिया है, जिसमें शहनाज को ट्रोल किया जा रहा है. इससे एक्ट्रेस के फैंस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भड़क गए हैं. बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला जल्द ही ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज 'ब्रोकेन बट ब्‍यूटीफुल सीजन 3' (Broken But Beautiful 3) में नजर आएंगे, जिसमें वे एक्ट्रेस सोनिया राठी के साथ रोमांस करते दिखेंगे.

विवादित ट्वीट में शहनाज की फोटो शेयर कर, उन्हें ट्रोल किया गया है. इस ट्वीट को ऑल्ट बालाजी ने लाइक किया, जिससे लगता है कि एक्ट्रेस को चिढ़ाया जा रहा है. इससे ऑल्ट बालाजी की साख में गिरावट हुई है. लोग ओटीटी को निगेटिव रिव्यू दे रहे हैं और ऐप का इस्तेमाल बंद कर रहे हैं.

(फोटो साभारः Twitter)


(फोटो साभारः Twitter)

हालांकि, अब ओटीटी ने उस विवादित ट्वीट को अनलाइक कर दिया है, पर शहनाज के फैंस ने ट्वीट कर ऑल्ट बालाजी से माफी मांगने के लिए कहा है.

(फोटो साभारः Twitter)



यह खबर ट्विटर पर ट्रेंड करने लगी है. फैंस का यहां तक कहना है कि जब तक ऑल्ट बालाजी माफी नहीं मांगेंगे, तब तक वे #शेम ऑन ऑल्ट बालाजी (#ShameonAltbalaji) को ट्रेंड करते रहेंगे.

(फोटो साभारः Twitter/Autumn Worldwide)

एक्ट्रेस के फैंस इसे काफी अपमानजनक मान रहे हैं, जबकि शहनाज ने ओटीटी की वेब सीरीज 'ब्रोकेन बट ब्‍यूटीफुल सीजन 3' को प्रोमोट किया था. मामला बढ़ता देख ऑल्ट बालाजी की ओर से ऑटम वर्ल्ड वाइड ने माफी मांगी, जो ओटीटी का सोशल मीडिया हैंडल संभालता है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज