• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • 2 Phone Song Out: नेहा कक्कड़ के नए गाने में दिखा अली गोनी-जैस्मीन भसीन का रोमांटिक अंदाज

2 Phone Song Out: नेहा कक्कड़ के नए गाने में दिखा अली गोनी-जैस्मीन भसीन का रोमांटिक अंदाज

अली-जैस्मीन के नए गाने को नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है. फोटो साभार- ट्विटर

अली-जैस्मीन के नए गाने को नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है. फोटो साभार- ट्विटर

2 Phone Song Out: अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मीन भसीन (Jasmine Bhasin) का नया म्यूजिक वीडियो 2 फोन (2 Phone) रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है.

  • Share this:

    ‘बिग बॉस 14’ के कंटेस्टेंट रहे अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) की जोड़ी को फैंस बेहद पसंद करते हैं. इस जोड़ी का नया म्यूजिक वीडियो ‘2 फोन’ (2 Phone) रिलीज हो गया है. अली-जैस्मीन की रोमांटिक जोड़ी की वजह से ही यह गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. इस गाने को आवाज नेहा कक्कड़ ने दी है. नेहा की दिलकश आवाज और जैस्मीन संग अली की रोमांटिक केमिस्ट्री की वजह से यह म्यूजिक वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगा है.

    अली गोनी ने अपने नए म्यूजिक वीडियो के रिलीज की जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर दी है. अली ने म्यूजिक वीडियो का क्लिप इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘हमारा सॉन्ग ऑउट हो चुका है,अपना आशीर्वाद दीजिए’. इस वीडियो में रेड कलर के सलवार सूट में मोबाइल पर बात करती जैस्मीन जब अली गोनी की हरकत देखती है तो गु्स्से में बंदूक लेकर उसके पास पहुंच जाती है. दोनों का नोंक झोंक इस गाने में  दिखाया गया है. फैंस को चूंकि ‘बिग बॉस’ के घर से ही इन दोनों की जोड़ी बेहद पसंद आती है लिहाजा गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचाने लगा.

    View this post on Instagram

    A post shared by ~ علی گونی (@alygoni)

    नए म्यूजिक वीडियो ‘2 फोन’ (2 Phone) में नेहा कक्कड़ की आवाज हमेशा की तरह दिलकश है. इससे पहले भी जैस्मीन भसीन और अली गोनी कई म्यूजिक वीडियो में काम कर चुके हैं. नेहा के भाई टोनी कक्कड़ के गाने ‘तेरा सूट’ और ‘तू भी सताया जाएगा’ में साथ में नजर आ चुके हैं.

    नेहा कक्कड़ ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस गाने को शेयर किया है.

    (फोटो साभार:alygoni/nehakakkar/Instagram )

    ये भी पढ़िए-मंदिरा बेदी और आर माधवन के शो ‘घर जमाई’ को लेकर जब दो चैनलों में छिड़ गई थी जंग, पढ़िए पूरा किस्सा

    बता दें कि ‘बिग बॉस’ के घर में ही जैस्मीन भसीन और अली गोनी ने एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार किया था. घर से बाहर निकलने के बाद भी इनकी जोड़ी अक्सर साथ नजर आती है. अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी एक दूसरे के साथ लिए गए फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज