अपना शहर चुनें

States

अमिताभ बच्चन ने कर डाली बड़ी गलती, सोशल मीडिया पर महिला से हाथ जोड़कर मांगी माफी

अमिताभ बच्चन का ट्वीट वायरल हो रहा है.
अमिताभ बच्चन का ट्वीट वायरल हो रहा है.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हाल ही में अपनी एक सुंदर तस्वीर के साथ एक कविता शेयर की थी, जिसका उन्होंने क्रेडिट नहीं दिया. इसके लिए उन्हें सोशल मीडिया पर एक महिला से हाथ जोड़कर माफी मांगनी पड़ी. 

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 30, 2020, 5:16 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर वह अक्सर अपनी तस्वीरों के साथ ज्ञान के कुछ शब्दों और कविताएं अपने फैंस के लिए शेयर करते रहते हैं, जिन्हें उनके फैंस काफी पसंद करते हैं. ट्विटर पर हाल ही में बिग बी ने एक कविता शेयर की, जिसको शेयर करते हुए उन्होंने एक बड़ी गलती कर दी, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर एक महिला (Amitabh Bachchan apologises to woman) से हाथ जोड़कर माफी मांगनी पड़ी.

दरअसल, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हाल ही में अपने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह चाय का कप हाथ में लिए दिखाई दे रहे हैं. ट्विटर पर इस तस्वीर के साथ उन्होंने एक सुंदर कविता भी शेयर की थी. इस कविता को अमिताभ बच्चन की वॉल में देखने के बाद तिशा अग्रवाल नाम की एक महिला ने ये दावा किया कि ये कविता उन्होंने लिखी है और इसका क्रेडिट उन्हें मिलना चाहिए.
तिशा ने लिखा- 'सर आपकी वॉल पर मेरी पंक्तियां आना मेरे लिये सौभाग्य है. मेरी खुशी और गर्व दुगुना हो जाता अगर आपकी वॉल पर मेरा नाम होता. आपके जवाब की आशा में'तिशा का कमेंट पढ़ने के बाद बिग बी ने लिखा- इस ट्वीट का श्रेय @TishaAgarwal को जाना चाहिए, मुझे इसके ओरिजिन के बारे में पता नहीं था, किसी ने यह मेरे पास भेजा था, मुझे लगा कि यह अच्छा है और इसे पोस्ट किया जाना चाहिए. उन्होंने हाथ जोड़ने वाली इमोजी के साथ माफी मांगी है.अमिताभ का ये पोस्ट देखने के बाद तिशा ने लिखा- आपके बड़प्पन के लिये साधुवाद आपको सर, आपसे क्षमा नहीं स्नेह चाहिए था. यह आशीर्वाद है आपका जो मेरा गर्व है अब.उन्होंने एक पोस्ट किया और लिखा- 'सर आपका बहुत बहुत आभार और ह्रदय से धन्यवाद, आपकी वॉल पर मेरा नाम आना मेरा गर्व, सौभाग्य, खुशी और लेखन का सर्वश्रेष्ठ पारितोषिक है! यह सिर्फ क्रेडिट नहीं आपका स्नेह और मेरा गर्व है. एकबार फिर साबित हुआ..सत्यमेव जयते'





वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन इन दिनों केबीसी 12 को होस्ट करते दिखाई दे रहे हैं. हाल ही में उनकी फिल्म 'गुलाबो-सिताबो' में उन्हें आयुष्मान खुराना के साथ देखा गया. उनकी आने वाली फिल्मों में ब्रह्मास्त्र, चेहरे और झुंड है, जिसमें वह अलग-अलग किरदारों में नजर आएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज