Home /News /entertainment /

अमिताभ बच्चन के जबरा फैन ने अपनी पूरी कार को बिग बी की फिल्मों के डायलॉग से रंग डाला

अमिताभ बच्चन के जबरा फैन ने अपनी पूरी कार को बिग बी की फिल्मों के डायलॉग से रंग डाला

अमिताभ बच्चन के एक फैन ने दिखाई गजब की दीवानगी. (फोटो साभार: amitabhbachchan/Instagram)

अमिताभ बच्चन के एक फैन ने दिखाई गजब की दीवानगी. (फोटो साभार: amitabhbachchan/Instagram)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के एक फैन ने दूसरे फैन की कारीगरी देख कर सोशल मीडिया पर लिखा ‘फैन हो तो ऐसा और ऐसा फैन सिर्फ बच्चन साहब का ही हो सकता है’.

    मुंबई: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के फैंस उनके लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं. मुंबई स्थित उनके बंगले जलसा के सामने उनकी एक झलक पाने के लिए लोग घंटों इंतजार करते रहते हैं. अमिताभ की पर्सनैलिटी, आवाज, एक्टिंग सब कुछ समय के साथ साथ और निखरती जा रही है. बिग बी के चाहने वाले देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी है. अमिताभ के एक जबरा फैन ने तो कुछ ऐसा किया कि उसकी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाए.

    अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर फोटोज की कोलॉज शेयर की है. इसमें बिग बी के साथ साथ फैन के कार की फोटो भी दिख रही है. ये कोई साधारण कार नहीं है बल्कि इसके बारे में जानकर आप दंग रह जाएंगे. कार की मेन गेट पर ही लिखा है-‘विजय दयानाथ चौहान,पूरा नाम’.  अमिताभ ने अपने फैन के साथ फोटो शेयर कर पोस्ट में लिखा ‘इन्होंने अपनी पूरी कार को मेरी फिल्मों के डायलॉग्स से रंग दिया है…और उनकी शर्ट पर भी मेरी फिल्मों के नाम हैं. जब आप कार का दरवाजा खोलते हैं तो साउंड सिस्टम पर मेरे डायलॉग्स सुनाई देने लगता है. यह सिंपली अमेंजिंग है…इन्होंने अभी इस कार को खरीदा है और तब तक नहीं चलाया जब तक मैंने डैश बोर्ड पर ऑटोग्राफ साइन नही किया…मैंने कर दिया‘.

    (फोटो साभार: amitabhbachchan/Imstagram)

    अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट पर दूसरे फैंस भी खुशी जता रहे हैं. कमेंट्स सेक्शन एक बार फिर तारीफ से भर गया है. एक फैन ने लिखा ‘फैन हो तो ऐसा और ऐसा फैन सिर्फ बच्चन साहब का ही हो सकता है’. दूसरे ने लिखा ‘अनबीटेबल स्टारडम’, तीसरे ने लिखा ‘वाह, शानदार..और आप ऐसा प्यार डिजर्व करते हैं सर..सच्चे लीजेंड..गॉड ब्लेस यू सर..’.

    ये भी पढ़िए-धर्मेंद्र ने नूरजहां को याद करते हुए पुकारा- ‘आवाज दे कहां है तू’ तो सरहद पार से भी बरसा प्यार

    अमिताभ बच्चन के डायलॉग्स ही नहीं उनके अंदाज के दीवाने भी हजारों हैं. इसकी झलक अक्सर ‘कौन बनेगा करोड़पति’ शो पर दिख जाती है. कई फैंस तो हॉटसीट पर उनके सामने बैठकर ही खुद को करोड़पति समझने लगते हैं. कई कंटेस्टेंट तो इस शो में हिस्सा ही इसीलिए लेते हैं बिग बी से मिलकर उनका सपना पूरा हो जाता है.

    Tags: Amitabh bachchan, Kaun Banega Crorepati 13

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर