Home /News /entertainment /

amitabh bachchan meeting with aamir khan see viral photos an

अमिताभ बच्चन ने तस्वीरें शेयर कर आमिर खान के साथ खास मुलाकात का किया जिक्र, देखें वायरल PHOTOS

अमिताभ बच्चन 'प्रोजेक्ट के' के चलते हैदराबाद में हैं. (फोटो साभार: Instagram@amitabhbachchan)

अमिताभ बच्चन 'प्रोजेक्ट के' के चलते हैदराबाद में हैं. (फोटो साभार: Instagram@amitabhbachchan)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) प्रोडक्शन हाउस 'वैजयंती फिल्म्स' के नए दफ्तर के उद्घाटन समारोह में पहुंचे. बिग बी के अलावा फिल्म जगत के तमाम बड़े सितारे इवेंट में पहुंचे थे, जिनकी तस्वीरें अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं. वे आमिर खान के साथ अपनी मुलाकात का जिक्र भी कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों हैदराबाद में प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग कर रहे हैं. वे प्रोडक्शन हाउस ‘वैजयंती फिल्म्स’ के एक इवेंट में पहुंचे. यह इवेंट भले ही कम महत्वपूर्ण रहा हो, लेकिन इसके मेहमानों की सूची में कई बड़े सितारे थे.

अमिताभ के साथ प्रभास, केजीएफ के निर्देशक प्रशांत नील, दुलकार सलमान जैसे कुछ बड़े नाम फोटो खिंचवाते हुए नजर आए. इवेंट से निकलते समय अमिताभ ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के अपने को-एक्टर आमिर खान से भी मिले.

हैदराबाद में वैजयंती फिल्म्स के एक नए दफ्तर के भव्य उद्घाटन समारोह में तमाम बड़े सितारे पहुंचे थे. अमिताभ बच्चन की ‘प्रोजेक्ट के’ को-एक्टर प्रभास और इसके निर्देशक नाग अश्विन के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें दुलकार सलमान और प्रशांत नील भी नजर आ रहे हैं.

Amitabh Bachchan, Aamir Khan, Prabhas, Dulquer Salmaan, Vyjayanthi Films, Amitabh Bachchan Photos, अमिताभ बच्चन, आमिर खान
अमिताभ बच्चन फिल्म जगत के जिग्गजों के साथ नजर आए. (फोटो साभार: Instagram@amitabhbachchan)

सिनेमा के दिग्गजों के साथ दिखे अमिताभ बच्चन

अमिताभ ने बताया कि इवेंट से निकलते समय किसी ने उनकी कार की खिड़की का शीशा खटखटाया और फिर आमिर को वहां खड़े होकर उनका अभिवादन करते हुए देखा. अमिताभ ने इस बारे में पोस्ट करते हुए लिखा, ‘मैं जैसे ही निकला, मेरी कार की खिड़की पर दस्तक हुई और दस्तक देने वाले आमिर खान थे. हे भगवान! एक शाम में इतने दिग्गज दोस्त?’

Amitabh Bachchan, Aamir Khan, Prabhas, Dulquer Salmaan, Vyjayanthi Films, Amitabh Bachchan Photos, अमिताभ बच्चन, आमिर खान
अमिताभ बच्चन और आमिर खान ने ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में साथ काम किया था. (फोटो साभार: Instagram@amitabhbachchan)

‘प्रोजेक्ट के’ तेलुगु और हिंदी में होगी रिलीज?

‘प्रोजेक्ट के’ के बारे में बात करें, तो नाग अश्विन के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के दो भाषाओं में रिलीज होने की उम्मीद है. इस फिल्म के बड़े बजट में बनने की उम्मीद है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म का बजट लगभग 400 करोड़ रुपये हो सकता है. यह फिल्म तेलुगु और हिंदी भाषाओं में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

11 अगस्त को रिलीज होगी ‘लाल सिंह चड्ढा’

आमिर खान के बारे में बात करें, तो वे ‘फॉरेस्ट गंप’ के हिंदी रीमेक ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसमें करीना कपूर खान भी अहम भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी.

Tags: Aamir khan, Amitabh bachchan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर