Home /News /entertainment /

amitabh bachchan shares fan art with abhishek bachchan says mujhe accha lagta hai pr

अमिताभ-अभिषेक बच्चन के फैन ने बनाई मजेदार तस्वीर, आलोचना करने वालों को बिग बी ने दिया करारा जवाब

आर्टवर्क की आलोचना करने वाले को अमिताभ बच्चन ने दिया करारा जवाब.(फोटो साभार: 
amitabhbachchan/Instagram)

आर्टवर्क की आलोचना करने वाले को अमिताभ बच्चन ने दिया करारा जवाब.(फोटो साभार: amitabhbachchan/Instagram)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक फनी आर्टवर्क को शेयर किया है, जिसमें वह रेड कलर के ब्लेजर में स्माइल देते नजर आ रहे हैं, तो अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) उनके सामने हरे रंग के ब्लेजर में बड़ा सा मुंह खोले नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में दोनों का एक्सप्रेशन मजेदार है.

अधिक पढ़ें ...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के फैंस की कमी नहीं है. इन दिनों अमिताभ अपनी फिल्मों के साथ-साथ बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘दसवीं’ का भी प्रमोशन कर रहे हैं. अमिताभ के फैंस अक्सर उनकी तस्वीरें बनाकर भेजते रहते हैं. बिग बी इसे काफी पसंद भी करते हैं. सदी के महानायक ने ट्विटर हैंडल पर अपनी प्रोफाइल भी आर्टवर्क ही लगाई हुई है. अब दिग्गज एक्टर ने इंस्टाग्राम पर एक आर्टवर्क शेयर किया है जिसे उनके एक प्रशंसक ने भेजा है.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले अमिताभ बच्चन ने एक फनी आर्टवर्क को शेयर किया है, जिसमें वह रेड कलर के ब्लेजर में स्माइल देते नजर आ रहे हैं तो अभिषेक बच्चन उनके सामने हरे रंग के ब्लेजर में बड़ा सा मुंह खोले नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में दोनों बाप-बेटे का एक्सप्रेशन मजेदार है.

अमिताभ बच्चन ने इसलिए शेयर की तस्वीर
इस कलरफुल स्केच में अमिताभ अपना कान अभिषेक की तरफ किए हुए हैं और जूनियर बच्चन अपने पापा के कान में चिल्लाते हुए नजर आ रहे हैं. अभिषेक के चेहरे पर तनाव है तो अमिताभ स्माइल देते नजर आ रहे हैं. अमिताभ बच्चन ने इस फनी तस्वीर को शेयर कर बेटे अभिषेक के एक्सप्रेशन के बारे में बात करते हुए कैप्शन में लिखा ‘खाने के लिए तैयार और मैं आपको बता दूं आपके पास पहले से ही है’. ये पोस्ट एक प्रशंसक की आलोचना के बाद शेयर किया है.

(फोटो साभार:amitabhbachchan/Instagram)

अमिताभ ने आर्टवर्क की आलोचना का दिया जवाब
दरअसल, अमिताभ बच्चन के एक फैन पेज ने दूसरे फैन के आर्टवर्क की आलोचना की थी. इस पर अमिताभ ने जवाब देते हुए ट्वीटर पर लिखा कि ‘मुझे अच्छा लगता है…अब बोलो है कोई जवाब ?? आर्ट, आर्ट होता है और जिस तरह से बनाया गया है, मुझे अच्छा लग रहा है..और टैग कर आगे लिखा ‘प्लीज और बनाए…और दूसरों पर ध्यान न दें.

(साभार: twitter)

ये भी पढ़िए-बच्चन फैमिली की नई PHOTO देख यूजर्स बोले- ‘ऐसे रहा जाता है डाउन टू अर्थ’, आपने देखी क्या?

अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट के बाद आलोचना करने वाले ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया. अमिताभ ने अपने ब्लॉग में इसके बारे में विस्तार से लिखा और आर्टवर्क को आशीर्वाद माना है.

Tags: Abhishek bachchan, Amitabh bachchan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर