Home /News /entertainment /

अमिताभ बच्चन का स्टाइल देख सौरव गांगुली हुए सरप्राइज, बोले-‘बॉस इज OUT, इनके लिए उम्र सिर्फ नंबर है’

अमिताभ बच्चन का स्टाइल देख सौरव गांगुली हुए सरप्राइज, बोले-‘बॉस इज OUT, इनके लिए उम्र सिर्फ नंबर है’

अमिताभ बच्चन की फिटनेस के कायल हुए सौरव गांगुली.(फोटो साभार: amitabhbachchan/Instagram)

अमिताभ बच्चन की फिटनेस के कायल हुए सौरव गांगुली.(फोटो साभार: amitabhbachchan/Instagram)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की इस अदा पर फैंस तो जमकर उनकी प्रशंसा करते हुए कमेंट कर ही रहे हैं. क्रिकेटर सौरव गांगुली (Saurav Ganguly) भी खुद को रोक नहीं पाए और कमेंट सेक्शन में लिखा ‘बॉस इज आउट...इनके लिए उम्र सिर्फ एक नंबर है’. कुछ दिन पहले ही अपनी इसी तरह फोटो शेयर कर अमिताभ ने बताया था कि काम पर लौट चुके हैं. कोविड-19 (Covid-19) गाइडलाइन का पालन करते हुए अमिताभ नजर आए थे.

अधिक पढ़ें ...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) 79 साल की उम्र में भी नौजवान एक्टर्स को मात देते नजर आते हैं. सदी के महानायक सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपनी नई पुरानी फोटोज शेयर करते रहते हैं. फैंस को भी अमिताभ के नए पोस्ट का बेसब्री से इंतजार रहता है. अमिताभ ने अब अपनी नई फोटो का एक कोलाज शेयर किया है, उनकी चुस्ती-फुर्ती देख क्रिकेटर सौरव गांगुली (Saurav Ganguly) भी आश्चर्य में पड़ गए.

बिग बी का शानदार लुक
अमिताभ बच्चन नेवी ब्लू कलर के हुडी ट्रैक सूट में ब्लू कलर की टोपी से खुद को कवर कर बाहर निकलते नजर आ रहे हैं. पैरो में बूट पहने एक हाथ बाहर तो एक हाथ पॉकेट में डाले हुए बिग बी का अंदाज देखते ही बन रहा है. अमिताभ के हुडी पर ‘सिटी फॉग’ लिखा हुआ है. अपनी इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर अमिताभ ने कैप्शन में लिखा ‘हां… आप सही कह रहे हैं… शहर में फॉग नहीं है.. मुंबई ब्राइट है.. बस हम सबको कोविड को शून्य कर ब्राइट होना है.. एररर..आप जानते हैं न मेरा क्या मतलब है’.

(फोटो साभार: amitabhbachchan/Instagram)

अमिताभ बच्चन के कायल हुए सौरव गांगुली
अमिताभ बच्चन की इस अदा पर फैंस तो जमकर उनकी प्रशंसा करते हुए कमेंट कर ही रहे हैं. क्रिकेटर सौरव गांगुली भी खुद को रोक नहीं पाए और कमेंट सेक्शन में लिखा ‘बॉस इज आउट…इनके लिए उम्र सिर्फ एक नंबर है’. कुछ दिन पहले ही अपनी इसी तरह फोटो शेयर कर अमिताभ ने बताया था कि काम पर लौट चुके हैं. कोविड-19 गाइडलाइन का पालन करते हुए अमिताभ नजर आए थे.

(फोटो साभार: amitabhbachchan/Instagram)

अमिताभ बच्चन लगातार बिजी हैं
अमिताभ बच्चन उम्र के इस पड़ाव पर पहुंच कर भी लगातार फिल्म और टीवी शो कर रहे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो बिग बी की फिल्म ‘रनवे 34’, ‘ऊंचाई’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे. कुछ दिनों पहले ही अमिताभ ने बताया था कि रोज सोने से पहले लिखते जरूर हैं.

ये भी पढ़िए-अमिताभ बच्चन और रेखा की इस फिल्म को आप चाह कर भी कभी नहीं देख पाएंगे!

अमिताभ बच्चन की आवाज का जादू हो या फिर अभिनय, करोड़ों लोग उनके कायल हैं. अमिताभ अपनी हर फिल्म में एक नया किरदार निभाने की कोशिश करते हैं, यही बात उन्हें दूसरे एक्टर्स से अलग बनाती है.

Tags: Amitabh bachchan, Saurav ganguly

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर