अमिताभ बच्चन की थ्रोबैक PHOTO सुर्खियों में, बताया- 'जब लोगों को लगा कि मैंने आंखें खो दी हैं'

अमिताभ बच्चन को आखिरी बार फिल्म 'गुलाबो सिताबो' में देखा गया था (फोटो साभारः Instagram/amitabhbachchan)

अमिताभ बच्चन को आखिरी बार फिल्म 'गुलाबो सिताबो' में देखा गया था (फोटो साभारः Instagram/amitabhbachchan)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक थ्रोबैक फोटो (Throwback Photo) शेयर की है. फोटो बिग बी के जवानी के दिनों की है, जिसमें वे पर्पल रंग की जैकेट और स्टाइलिश चश्मा पहने नजर आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 18, 2021, 12:20 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का जुनून ही है कि वे इस उम्र में किसी नौजवान की तरह फिल्मों में काम कर रहे हैं. फिल्मों में उनकी मौजूदगी भर से फिल्म का वजन बढ़ जाता है और लोग उन्हें देखने के लिए सिनेमा हॉल तक खिंचे चले आते हैं. यह बात अलग है कि महामारी की वजह से उनकी कई फिल्मों की रिलीज अटकी हुई है. बिग बी की खास बात यह है कि वे तमाम व्यस्तताओं के बीच अपने फैंस के लिए समय निकाल लेते हैं.

अमिताभ चाहे सेट पर हों या कहीं ओर, वे अपनी जिंदगी के तमाम रंग और कहानियां सोशल मीडिया (Amitabh Bachchan Instagram) पोस्ट के जरिए फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. शनिवार को अमिताभ ने अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है, जिसमें वह पर्पल रंग की जैकेट और स्टाइलिश चश्मा पहने नजर आ रहे हैं. एक्टर की यह फोटो, सभी को अपनी तरफ आकर्षित कर रही है.

(फोटो साभारः Instagram/amitabhbachchan)


अमिताभ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से यह थ्रोबैक तस्वीर (Throwback Photo) शेयर की है. एक्टर ने बताया है कि उन्हें स्टाइलिश चश्मे पहनना पसंद था, लेकिन कई लोगों को लगता था कि उन्होंने अपनी आंखों की रोशनी खो दी है, इसलिए चश्मा पहना हुआ है. अमिताभ ने फोटो के साथ एक कैप्शन भी दिया है, जिसमें वे लिखते हैं, 'वे भी क्या दिन थे! जब पब्लिकली और पब्लिक फंक्शन में इस तरह के चश्मे को पहनना अच्छा नहीं माना जाता था. लेकिन मुझे चश्मा पहनना पसंद था और मैंने ऐसा किया. लोगों को लगा कि मैंने अपनी आंखों की रोशनी खी दी है.'
यह एक बेहद दिलचस्प वाकया है, जिसे अमिताभ ने फैंस के साथ शेयर किया है. आज जो चीजें बेहद आम हैं, वे उस दौर में बेहद अनोखी समझी जाती थीं. काम की बात करें तो अमिताभ बच्चन को आखिरी बार डायरेक्टर सुजीत सरकार की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' में देखा गया था. अब अमिताभ 'द इंटर्न', 'मेडे', 'चेहरे', 'ब्रह्मास्त्र', 'झुंड' जैसी फिल्मों में काम करते दिखाई देंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज