अमृता राव ने वेडिंग एनिवर्सरी पर ऑक्सीजन सिलेंडर डोनेट करने का किया फैसला, Tweet हुआ वायरल

अमृता राव आखिरी बार बाला साहेब ठाकरे की बायोपिक में नजर आई थीं (फोटो साभारः Instagram/Amrita Rao)

अमृता राव आखिरी बार बाला साहेब ठाकरे की बायोपिक में नजर आई थीं (फोटो साभारः Instagram/Amrita Rao)

अमृता राव (Amrita Rao) और आरजे अनमोल (RJ Anmol) आज अपनी शादी की 5वीं सालगिरह मना रहे हैं. इस मौके पर अमृता ने ऑक्सीजन सिलेंडर (Oxygen Cylinder) डोनेट करने का फैसला किया है, जिसकी जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से दी है.

  • Share this:

नई दिल्लीः एक्ट्रेस अमृता राव (Amrita Rao) आज ही के दिन पांच साल पहले शादी के बंधन में बंधी थीं. आरजे अनमोल (RJ Anmol) के साथ घर बसाने के बाद, एक्ट्रेस फिल्मों में पहले जैसी एक्टिव नहीं रहीं. बहरहाल, इस विशेष मौके पर अमृता राव ने कोरोना पीड़ितों की मदद करने का फैसला किया है. अमृता ने अपने ट्विटर अकाउंट (Amrita Rao Twitter) पर बताया है कि वे इस अवसर पर ऑक्सीजन सिलेंडर (Oxygen Cylinder) डोनेट करना चाहती हैं. कपल के इस नेक फैसले का सभी ने स्वागत किया है. एक्ट्रेस के फैंस उन्हें आगे के जीवन की शुभकामनाएं दे रहे हैं.

अमृता राव ने यह संदेश देने के साथ अपने ट्विटर हैंडल से एक थ्रोबैक फोटो भी शेयर की है. फोटो में दोनों किसी बीच के किनारे बैठे नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस ने ट्वीट किया है, 'आज हमने अपनी शादी की सालगिरह पर जरूरतमंदों को ऑक्सीजन सिलेंडर डोनेट करने का फैसला किया है. हमारी ऑक्सीजन आर्मी निहान पुरोहित से GPay-9004339996 से संपर्क करें. हम आप सभी से निवेदन करते हैं कि आप अपने समाज और राष्ट्र की सेवा में आगे आएं.'

(फोटो साभारः Twitter/Amrita Rao)

काम की बात करें तो अमृता को आखिरी बार बाला साहेब ठाकरे की बायोपिक में देखा गया था. इस फिल्म में उन्होंने बाल ठाकरे की पत्नी का रोल निभाया था. फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बाला साहेब ठाकरे का रोल निभाया था. बता दें कि अमृता राव ने 15 मई 2016 को अनमोल से शादी की थी. दोनों ने शादी से पहले एक-दूसरे को करीब 7 साल तक डेट किया था. शादी में परिवार और सिर्फ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे. शादी के 4 साल बाद इस कपल के जीवन में बेटे वीर का आगमन हुआ. कपल ने कुछ दिनों पहले ही अपने बेटे की पहली झलक फैंस के साथ शेयर की थी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज