होम /न्यूज /मनोरंजन /VIDEO: अन्यया पांडे हाइट को लेकर बुरी तरह हुईं ट्रोल, नेटिजंस बोले- '5जी नेटवर्क का टावर', 'सर्कस वाला आदमी'

VIDEO: अन्यया पांडे हाइट को लेकर बुरी तरह हुईं ट्रोल, नेटिजंस बोले- '5जी नेटवर्क का टावर', 'सर्कस वाला आदमी'

अनन्या पांडे हाइट को लेकर ट्रोल हुईं. (फोटो साभारः Instagram @Viralbhayani)

अनन्या पांडे हाइट को लेकर ट्रोल हुईं. (फोटो साभारः Instagram @Viralbhayani)

अनन्या पांडे (Ananya Panday Video) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उनकी हाइट काफी लंबी दिख रही है, ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

अनन्या पांडे (Ananya Panday) का वीडियो सामने आया है. वह मुंबई में आयोजित हुए एक इवेंट में शामिल हुई थीं. इस दौरान उन्होंने एक काले रंग का आउटफिट पहना हुआ था, जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही थीं. लेकिन अनन्या अपने लुक और हाइट को लेकर बुरी तरह से ट्रोल हो गईं. हालांकि, अनन्या ने इस दौरान पैपराजी को पोज भी दिए और उनसे अपकमिंग फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ (Dream Girl 2) को लेकर बात भी की. दरअसल, अनन्या के वायरल हो रहे इस वीडियो में जरूरत से ज्यादा लंबी दिखाई दे रही हैं. नेटिजंस अनन्या की हाइट को लेकर हैरानी जताते दिखे.

पैपराजी विरल भयानी ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें अनन्या को ब्लैक अटायर में देखा जा सकता है. उन्होंने गले में पेंडेट और नेकपीस पहना हुआ है. उनके पीछे कुछ लोग चलते हुए आते हैं. अनन्या भले ही खूबसूरत लग रही हों लेकिन नेटिजंस ने उनकी हाइट के लिए उन्हें ट्रोल कर दिया. किसी ने उन्हें सर्कस में काम करने वाली बताया तो किसी ने उन्हें लंबू कहा.

COmment

अनन्या पांडे की हाइट पर कमेंट.

एक यूजर ने वीडियो के कमेंट में लिखा, “हाहाहा सर्कस वाला आदमी.” एक अन्य यूजर ने अनन्या पांडे को ‘स्ट्रीट लाइट’ बताया. एक यूजर ने कमेंट किया, “शायद सर्कस में काम करने की तैयारी कर रही हैं.” एक ने लिखा, “ऐसी हाइट तो वो सर्कस वाले की होती है.” एक और ने लिखा, “ये कुछ ज्यादा लंबी नहीं दिख रही है क्या.”

नेटिजंस ने जमकर किया ट्रोल

नेटिजंस यहीं नहीं रुके. उन्होंने अनन्या पांडे को जमकर ट्रोल किया. एक यूजर ने तो अनन्या को 5जी का नेटवर्क टॉवर तक बता दिया. यूजर ने लिखा, “5जी नेटवर्क का नया टावर.” एक ने लिखा, “दीवाली आने वाली है इसको बोलो सफाई करने आजा. बहुत जरूरत है.” एक यूजर ने उनकी हील्स को लेकर कमेंट किया, “ग्रेट खली भी छोटा लगने लगा इसके 10 इंच के हील्स पहनने के बाद.”

हील्स पहनकर आईं थी अनन्या पांडे

पैपराजी विरल भयानी ने भी अपनी पोस्ट में अनन्या पांडे की हील्स का जिक्र किया है. लेकिन यह इतनी कितने इंच की थी, इसका जिक्र नहीं है. वीडियो में इस हील की वजह से ही अनन्या काफी लंबी दिख रही हैं.

Tags: Ananya Panday, Viral video

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें