Home /News /entertainment /

anil kapoor launched biography of sanjeev kumar the actor we all loved rk

अनिल कपूर ने संजीव कुमार की बायोग्राफी को किया लॉन्च, शेयर किए दिवंगत एक्टर से जुड़े यादगार किस्से

अनिल कपूर संजीव कुमार की बायोग्राफी देखते हुए. (फोटो साभारः Twitter @AnilKapoor)

अनिल कपूर संजीव कुमार की बायोग्राफी देखते हुए. (फोटो साभारः Twitter @AnilKapoor)

संजीव कुमार की बर्थ एनिवर्सरी पर अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने दिवंगत एक्टर की बायोग्राफी 'संजीव कुमारः द एक्टर वी ऑल लव्ड' (Sanjeev Kumar: The Actor We All Loved) को लॉन्च किया. इस मौके पर उन्होंने संजीव कुमार से जुड़े कई यादगार किस्से बताए.

अधिक पढ़ें ...

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर संजीव कुमार की बर्थ एनिवर्सरी (Sanjeev Kumar Birth Anniversary) पर उनकी बायोग्राफी ‘संजीव कुमारः द एक्टर वी ऑल लव्ड’ को लॉन्च किया गया. इस किताब को अनिल कपूर ने लॉन्च किया. इस किताब को संजीव कुमार के भतीजे उदय जरीवाला ने राइटर रीता रमामूर्ति गुप्ता के साथ मिलकर लिखा है. अनिल ने इन दोनों के साथ मिलकर दिवंगत एक्टर की बायोग्राफी को लॉन्च किया. अनिल ने बुक लॉन्च इवेंट की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं. उन्होंने लॉन्च के मौके पर संजीव कुमार से जुड़े किस्से और यादों को लोगों से शेयर किया.

अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने ट्विटर और इंस्टा स्टोरी पर इवेंट से दो तस्वीरें शेयर करते हुए खुद को सम्मानित और गर्वित बताया. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “हम सभी को प्यार करने वाले अभिनेता संजीव कुमार के जीवन और काम का जश्न मनाते हुए बुक लॉन्च का हिस्सा बनना मेरे लिए सम्मान और सौभाग्य की बात है, जिनकी जयंती भी आज है… इस खास मौके को याद करने का सही तरीका है.

(फोटो साभारः Twitter @AnilKapoor)

संजीव ने की थी अनिल की मदद

बुक लॉन्च इवेंट में अनिल कपूर ने संजीव कुमार से जुड़े कई यादगार पलों को शेयर किया. उन्होंने बताया कि कैसे संजीव कुमार ने उनकी फिल्म ‘वो सात दिन’ के लिए मदद की. अनिल इसमें लीड रोल में थे. उन्होंने बताया कि फिल्म की मेकिंग में 75 हजार रुपए कम पड़ रहे थे और इस स्थिति में संजीव कुमार ने उनकी 25 हजार रुपए देकर मदद की, तब जाकर फिल्म पूरी हुई.

(फोटो साभारः Twitter @SirPareshRawal)

40 Years Of Angoor : संजीव कुमार ने डबल रोल में कर दिया था कमाल, देवेन वर्मा संग की थी जबरदस्त कॉमेडी

परेश रावल ने किताब के बारे में कहा ये

परेश रावल ने ‘संजीव कुमारः द एक्टर वी ऑल लव्ड’ के बारे में एक ट्वीट में कहा था, “मुझे लगता है कि यह किताब लंबे समय से रुकी हुई थी; इसे बहुत पहले पब्लिश हो जाना चाहिए था! भारत के सबसे एन्ड्यूरिंग और नैचुरल एक्टर की जीवनी- संजीव कुमार. मुझे आपकी किताब पढ़कर बहुत अच्छा लगा- रीता गुप्ता. आप इतने अच्छे कहानीकार हैं. आपके समय और प्रयासों के लिए धन्यवाद.”

Tags: Anil kapoor, Sanjeev Kumar

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर