अनिल कपूर ने जैकी श्रॉफ को जमकर किया ट्रोल, पूछा- 'ऑडिशन कैसे पास किया?’ देखें VIDEO

अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ जिगरी दोस्त हैं (फोटो साभारः Facebook/anilskapoor/apnabhidu)

अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ जिगरी दोस्त हैं (फोटो साभारः Facebook/anilskapoor/apnabhidu)

जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) के नए ऐड को देखकर उनके जिगरी यार अनिल कपूर (Anil Kapoor) उन पर कमेंट किए बिना नहीं रह सके और अपने मजेदार कमेंट से फैंस को झूमने पर मजबूर कर दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 13, 2021, 10:59 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) के सोवीडियो 'इंद्रानगर का गुंडा’ (Indranagar Ka Gunda) के वायरल होने के बाद, उसी ब्रांड का एक नया ऐड रिलीज हुआ है. इसमें बॉलीवुड स्टार जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) नजर आ रहे हैं. इसमें वे जुम्बा एक्सर्साइज करते नजर आ रहे हैं. जैकी हरे रंग की ड्रेस में नजर आ रहे हैं और युवा महिलाओं से घिरे हुए हैं. एक्टर ने मंगलवार की शाम को एक पोस्ट के साथ इस ऐड का वीडियो शेयर किया है, जिसमें लिखा है, 'एटायरिकिट ज़ुम्बा.' इसका अर्थ है कि बहुत सारा जुम्बा.

जैकी के लंबे समय से दोस्त और कोएक्टर अनिल कपूर ने पोस्ट पर टिप्पणी करने का समय निकाल लिया. उन्होंनो जैकी की वीडियो पर बेहद मजेदार कमेंट किया है. कपूर ने वीडियो पर लिखा, 'ऑडिशन कैसे पास कर लिया?'

जैकी ने अभी तक अपने इस दोस्त के कमेंट का जवाब नहीं दिया है. इस बीच, फैंस ने अपने चहेते एक्टर को ढेर सारी बधाई दी. उनमें से एक ने लिखा, 'दादा छा गए,' जबकि दूसरे ने कहा, 'हमेशा से रॉकस्टार.' एक यूजर ने लिखा, 'बहुत अच्छा सर.'

काम की बात करें तो जैकी श्रॉफ को पिछली बार अमेजन प्राइम वीडियो की फिल्म 'हैलो चार्ली' में देखा गया था, जहां उन्हें आदर जैन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया था. फिलहाल, जैकी श्रॉफ को सलमान खान और अक्षय कुमार स्टारर अपनी फिल्में 'राधे' और 'सूर्यवंशी' की रिलीज का इंतजार है. एक्टर एक 'चिला नेरंगलिल चिलर' नाम की मलयालम फिल्म में काम कर रहे हैं, जिसका पोस्ट-प्रोडक्शन का काम चल रहा है. जैकी श्रॉफ इसके अलावा सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म अन्नाथे में दिखाई देंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज