अंकिता भार्गव ने मांओं के नाम लिखा इमोशनल नोट, ब्रेस्टफीडिंग पर खुलकर की बात

करण पटेल और अंकिता भार्गव 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे (फोटो साभारः Instagram/ankzbhargava)

करण पटेल और अंकिता भार्गव 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे (फोटो साभारः Instagram/ankzbhargava)

टीवी की दुनिया की स्टार जोड़ी करण पटेल (Karan Patel) और अंकिता भार्गव (Ankita Bhargava) अक्सर सोशल मीडिया (Instagram) पर अपनी बेटी मेहर के साथ फोटो शेयर करते हैं. अंकिता ने अपनी नई पोस्ट में सभी मांओं के नाम एक इमोशनल पोस्ट लिखा है, जो ब्रेस्टफीडिंग को लेकर है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 19, 2021, 12:08 AM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः टीवी की मशहूर जोड़ियों में से एक है करण पटेल (Karan Patel) और अंकिता भार्गव (Ankita Bhargava) की जोड़ी. इस कपल की एक बेटी है. नाम है- मेहर. वे अक्सर सोशल मीडिया (Ankita Bhargava Instagram) पर अपनी बेटी के साथ फोटो शेयर करते हैं. अंकिता को अक्सर मदरहुड पर खुलकर बात करते हुए देखा गया है. इस बार उन्होंने ब्रेस्टफीडिंग पर एक पोस्ट लिखी है.

बेटी के साथ प्यारी सी फोटो शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा है, 'ब्रेस्टफीडिंग. इस पोस्ट को मैं सकारात्मकता को फैलाने और ब्रेस्टफीडिंग को लेकर बातचीत के लिए लिख रही हूं. ब्रेस्टफीडिंग सिर्फ उनके (बच्चों के) छोटे से पेट को भरने के लिए और उनकी इम्युनिटी को बढ़ाने के लिए ही नहीं है. ये एक सफर है जो आप इस एक छोटे से इंसान के साथ तय करते हैं.'

(फोटो साभारः Instagram/ankzbhargava)


वे आगे लिखती हैं, 'तुम और तुम्हारा छोटा रूप. ये तुम दोनों के बीच में होने वाली बातचीत है, जो शब्दों के बनने से पहले होती है. इसी तरह वे कहते हैं- ऐन आपको मिस कर रहा हूं, मैं डरा हुआ हूं, मैं थका हुआ हूं, मैं अकेला हूं, मैं ठीक नहीं हूं, मैं रोमांचित हूं और इसी तरह वे कहते हैं- मैं आपसे प्यार करता हूं मां.' बता दें कि इस कपल ने 2015 में शादी की थी, जिसके चार साल बाद यानी 2019 में उनके जीवन में बेटी मेहर का आगमन हुआ था.
अंकिता अपनी पोस्ट के जरिए दूसरी मांओं को सलाह दे रही हैं कि उन्हें अपनी जिंदगी के खास मौके को गंवाना नहीं चाहिेए. वे लिखती हैं, 'यह एक आशीर्वाद है, जो सिर्फ आपके बच्चे के लिए ही नहीं है, आपके लिए भी है! इससे आपको पोस्ट डिप्रेशन से लड़ने में भी मदद मिलती है. सभी मांओं को मेरा प्यार और सपोर्ट.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज