अंकिता लोखंडे के बॉयफ्रेंड विक्की जैन ने पहली बार सुशांत के लिए लिखी पोस्ट, कही ये बात

अंकिता लोखंडे के बॉयफ्रेंड विक्की जैन ने पहली बार सुशांत के लिए लिखी पोस्ट, कही ये बात
अंकिता लोखंडे के बॉयफ्रेंड विक्की जैन इंस्टाग्राम पर सुशांत सिंह राजपूत को लेकर एक पोस्ट शेयर किया.

सुशांत के निधन के बाद से आज पहली बार अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) ने पहली बार एक्टर के लिए पोस्ट शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 14, 2020, 1:15 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है, वैसे-वैसे मामला गहराता जा रहा है. सुशांत 14 जून को अपने बांद्रा स्थित अपने घर पर मृत पाए गए थे, मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने शुरुआती जांच के बाद इसे सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput Case) बताया, लेकिन जैसे ही सुशांत के पिता केके सिंह (KK Singh) ने पटना में रिया चक्रवर्ती और 5 अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया, मामले में नया ट्विस्ट आ गया. सुशांत को दुनिया से अलविदा कहे आज पूरे 2 महीने हो गए हैं. सुशांत के निधन के बाद से आज पहली बार अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) ने पहली बार एक्टर के लिए पोस्ट शेयर किया है.

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain)  इंस्टाग्राम पर सुशांत सिंह राजपूत को लेकर एक पोस्ट शेयर किया. उन्होंने लिखा- 'आप सभी से रिक्वेस्ट है कि 15 अगस्त सुबह 10 बजे सुशांत सिंह राजपूत की प्रेयर मीट में शामिल जरूर हों'.


विक्की के इस पोस्ट पर अंकिता लोखंडे ने दिल वाला इमोजी बनकर कमेंट किया है. सुशांत को दुनिया से गए 2 महीने होने पर अंकिता ने उन्हें याद कर इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. अंकिता ने भी अपनी पोस्ट में लोगों से 15 अगस्त को सुबह 10 बजे ग्लोबल प्रेयर में शामिल होने और सुशांत के लिए प्रार्थना करेने की अपील की है.



ये भी पढ़ें- सुशांत के निधन के 2 महीने पूरे होने पर इमोशनल हुईं अंकिता लोखंडे, बोलीं- 'मैं जानती हूं...'

आपको बता दें सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ती, भाई को इंसाफ दिलाने के लिए सीबीआई जांच की मांग कर रही हैं. श्वेता ने सुशांत के लिए 15 अगस्त को एक ग्लोबल प्रेयर मीट रखी है. श्वेता ने सभी से प्रेयर मीट का हिस्सा बनने की अपील की है. सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लोगों से साथ देने के लिए उन्होंने अपील की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading