सुशांत के अंतिम संस्कार का वीडियो देख भड़कीं अंकिता लोखंडे, यूजर से बोलीं- इसे तुरंत डिलीट करो

सुशांत और अंकिता का ब्रेकअप साल 2016 में हुआ था.
सुशांत और अंकिता का ब्रेकअप साल 2016 में हुआ था.

ट्विटर पर एक यूजर ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का वो वीडियो शेयर किया, जिसमें वो अर्थी में लेटे दिखाई दे रहे हैं. यूजर के वीडियो को देखने के बाद अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) गुस्से से लाल हो गई उन्होंने उसके ट्वीट को रीट्वीट करते हुए वीडियो को डिलीट करने को कहा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 29, 2020, 12:13 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को 3 महीने से ज्यादा का वक्त गुजर गया है, मामले की जांच चल रही हैं और परिवार और उनके फैंस आज भी ये उम्मीद लगा रहे हैं कि जल्द ही इस मामले का सच सबके सामने आ जाएंगा. इस बीच सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को एक बार फिर तोड़ दिया. ये वीडियो सामने आने के बाद अंकिता ने यूजर को जमकर लताड़ा और सोशल मीडिया पर से वीडियो को डिलीट करने के साथ ऐसी वीडियो शेयर न करने को कहा.

दरअसल, ट्विटर पर एक यूजर ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का वो वीडियो शेयर किया, जिसमें वो अर्थी में लेटे दिखाई दे रहे हैं. वीडियो को करते हुए यूजर ने लिखा है, 'मैं इस वीडियो को शेयर नहीं करना चाहता था लेकिन इस वजह से शेयर किया है कि अगर कभी भी बॉलीवुड फिल्मों को देखने का ख्याल भी मन में आए तो इस चेहरे को याद करना. इस वीडियो पर यूजर सुशांत की बहन और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) समेत कई लोगों को टैग किया है.


यूजर के वीडियो को देखने के बाद अंकिता लोखंडे गुस्से से लाल हो गई उन्होंने उसके ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा- 'क्या हो गया है तुमको? ऐसे वीडियोज को शेयर करना बंद करो... हम सबके लिए ये देखना मुश्किल है. आपसे गुजारिश है कि इस तुरंत के तुरंत डिलीट करें. हम जानते है कि आप उनसे प्यार करते है, लेकिन सपोर्ट करने का ये कोई तरीका नहीं है. मैं हाथ जोड़कर आपसे कहती हूं कि इस वीडियो को डिलीट करो.'



अंकिता के इस ट्वीट को देखने के बाद कुछ लोगों ने सहमती जताई तो कुछ लोगों अंकिता को भी आड़े हाथों लेते हुए सुना दिया कि आप वीडियो को क्यों रिट्वीट कर रही हैं.

आपको बता दें कि सुशांत 14 जून को अपने बांद्रा स्थित घर पर मृत पाए गए थे. उनके अंतिम संस्कार में अंकिता लोखंडे शामिल नहीं हुई थीं, उन्होंने कहा था कि वो सुशांत को ऐसे नहीं देख सकती थीं, इसलिए वह उनके अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हुईं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज