अपना शहर चुनें

States

अंकिता लोखंडे ने माधुरी दीक्षित के सॉन्ग पर डांस कर लगाई आग, पीली साड़ी में एक्ट्रेस को देख फैन हुए क्रेजी

अंकिता के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर आग लगा रखी है.
अंकिता के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर आग लगा रखी है.

अकिंता बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के हिट सॉन्ग पर कातिलाना अदाएं बिखेर रही हैं. वीडियो में अंकिता 'धक धक करने लगा' पर साड़ी पहनकर डांस कर रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 7, 2021, 5:38 PM IST
  • Share this:
मुंबई. 'पवित्रा रिश्ता' एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया वह अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो से फैंस को दीवाना कर देती हैं. हाल ही में उन्होंने एक डांस वीडियो शेयर कर इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया. अकिंता बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के हिट सॉन्ग पर कातिलाना अदाएं बिखेर रही हैं. वीडियो में अंकिता 'धक धक करने लगा' पर साड़ी पहनकर डांस कर रही हैं. अंकिता के इस वीडियो ने सोशल मीडिया (Social Media) पर आग लगा रखी है.

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है- 'सोचती हूं कि एक आर्टिस्ट हमेशा आर्टिस्ट ही रहता है, फिर चाहे वह बड़े पर्दे पर परफॉर्म करे या छोटे पर्दे पर या इंस्टाग्राम रील पर. माधुरी दीक्षित मैम मैं आपकी हमेशा से फैन रही हूं और रहूंगी.'






वीडियो को देखने के बाद फैंस उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं. फैंस एक के बाद एक स्वीट कॉमेंट कर रहे हैं. कुछ लोग ऐसे भी हैं जो उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि हम जानते हैं कि तुम मूवऑन कर चुकी हो और वो तुम्हारे लिए जरूरी भी था. सुशांत को तुम भूल गई हो अच्छा किया लेकिन सुशांत के फैंस आज भी उनको याद करते हैं और हमेशा करते रहेंगे. तुम्हारा ये रूप फैंस को अच्छा नहीं मिलता है. खुश रहो बस सुशांत के लिए आंसू बहाने का ड्रामा मत करना.

आपको बता दें कि ‘पवित्र रिश्ता’ में अर्चना के किरदार ने उन्होंने दर्शकों का दिल जीता है.  टीवी पर कई हिट शोज देने के बाद अंकिता ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने का फैसला कर लिया था. वह कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में नजर आई थीं.  फैन्स अब उनके अगले प्रोजेक्ट की घोषणा होने का इंतजार कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज