अंकिता लोखंडे ब्वॉयफ्रेंड विक्की के साथ हुईं रोमांटिक, कहा- 'जब नजरें मिलती हैं तो दुनिया बदल जाती है'

अंकिता और विक्की जैन के रिलेशनशिप को तीन साल हो गए हैं (फोटो साभारः Instagram/lokhandeankita)

अंकिता और विक्की जैन के रिलेशनशिप को तीन साल हो गए हैं (फोटो साभारः Instagram/lokhandeankita)

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने रविवार को ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ दो फोटो शेयर की हैं, जिसके कैप्शन के साथ एक्ट्रेस ने प्यारा सा मैसेज भी दिया है.

  • Share this:
नई दिल्लीः एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने रविवार को अपने ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ दो लेटेस्ट फोट शेयर की हैं. फोटो में दोनों के बीच प्यार देखते ही बनता है. उनमें से एक फोटो को शेयर करते हुए लिखा गया है, 'जब आंखें मिलती हैं, तब दुनिया बदल जाती है.' फोटोज में दोनों एक-दूसरे के करीब नजर आ रहे हैं. फोटो में एक मेज पर एक केक और कई जली हुई मोमबत्तियां नजर आ रही हैं. कपल के कई दोस्तों ने फोटोज पर प्यारे-प्यारे कमेंट किए हैं. एक्टर सना मकबूल ने लिखा है, 'मेरी प्यारी @lokhandeankita और मेरे @jainvick भगवान आप दोनों को आशीर्वाद दें.' टीवी एक्टर आशिता धवन ने लिखा, 'सुंदर एडिट.'

कपल के फैंस ने भी फोटोज पर रिएक्शन दिए हैं. एक फैन ने कहा है, 'आह्ह्ह आखिरकार इसी का इंतजार था. एक दूसरे ने कहा, 'भगवान का आशीर्वाद हमेशा आपके और आपके परिवार के साथ बना रहे.' एक दूसरी फोटो शेयर करते हुए, अंकिता ने लिखा, 'लहरें आपके साथ तालमेल बैठाती हैं.' एक्टर अमृता खानविलकर ने कमेंट किया, 'दोनों को प्यार.' कई फैंस ने इन फोटोज पर भी रिएक्शन दिए हैं. एक ने कहा, 'दिव्यता. मेरा सारा प्यार आपके लिए.' एक अन्य ने कहा, 'एक सज्जन इंसान उसे एक क्वीन की तरह ट्रीट करता है, जो इसके लायक है. भगवान की कृपा बनी रहे.' एक तीसरा फैन कहता है, 'कितना प्यारा वियांक.'

(फोटो साभारः Instagram/lokhandeankita)


पिछले महीने अंकिता और विक्की ने तीन साल साथ होने का जश्न मनाया था. एक वीडियो शेयर करते हुए, उन्होंने लिखा था, 'एक साथ 3 साल.' वीडियो में जोड़े को रोमांटिक गाने पर नाचते हुए देखा जा सकता है.




अंकिता ने कई मौकों पर विक्की को अपना सपोर्ट सिस्टम होने के लिए शुक्रिया कहा. पिछले साल, अपने एक्स-बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद, एक इंस्टाग्राम पोस्ट में अंकिता ने लिखा था, 'मैं तुम्हारे लिए अपनी भावनाएं जाहिर करने के लिए शब्द नहीं तलाश पा रही. एक बात जो मेरे दिमाग में आती है, जब मैं खुद को तुम्हारे साथ देखती हूं, वह यह है कि एक दोस्त, साथी और सोलमेट के रूप में तुम्हें, मेरे जीवन में भेजने के लिए भगवान का शुक्रिया अदा करती हूं.' बता दें कि विक्की को डेट करने से पहले, अंकिता सुशांत के साथ छह साल तक रिलेशनशिप में थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज