Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    Video: डब्बू अंकल से भी तगड़े डांसर हैं खेतों में नाचने वाले ये शख्स, ऋतिक भी हो जाएंगे फैन!

    वायरल हो रहे हैं ये डांसर. लोग इन्हें वास्तविक प्रतिभा का नमूना बता रहे हैं.
    वायरल हो रहे हैं ये डांसर. लोग इन्हें वास्तविक प्रतिभा का नमूना बता रहे हैं.

    डब्बू अंकल (Dabbu Uncle), बाबा जैक्सन (Baba Jackson) का डांस आपने देखा. लेकिन खेतों में कभी प्लास्टिक का जूता पहने तो कभी नंगे पैर नाचने वाले इस शख्स को देखेंगे तो आप पुराना सबकुछ भूल जाएंगे.

    • Share this:
    मुंबई. इन दिनों टिकटॉक (TikTok) को लेकर जमकर बहस-मुबाहिसें चल रही हैं. बहुत से लोग इस ऐप के कंटेंट को लेकर इसे बैन कर देने की वकालत कर रहे हैं. जबकि दूसरे पक्ष की दलील है कि इस ऐप को केवल इसलिए बैन करने की मांग की जा रही है कि इसकी पहुंच निचले तबके तक है. इस ऐप के चलते वो लोग मशहूर हो जा रहे हैं जो अति निम्न आय वर्ग से आते हैं और जिनके पास कोई साधन नहीं है सिवाय उनके टैलेंट के. दूसरे पक्ष की ही दलील को सब साबित करने करते हुए एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक खेतों में डांस करने वाले शख्स के टिकटॉक वीडियोज की एक श्रृंखला है.

    वीडियो में डांस कर रहे शख्स बॉलीवुड के एक से बढ़कर एक गानों पर वाकई जबर्दस्त डांस परफॉरमेंस दे रहे हैं. कुछ गानों पर तो वो बॉलीवुड के सबसे तगड़े डांसर कहे जाने वाले ऋतिक रोशन को टक्कर देते नजर आ रहे हैं. फ्री स्टाइल डांसिंग के साथ डांस के दूसरे फॉरमेट को भी मिक्स करते हुए वो प्रमुख रूप से बीट को पकड़कर डांस करते दिखाई दे रहे हैं.

    ऐसे जब वो 'देखा तुमको जब से बस देखा तुमको यारा' पर कमर हिला रहे हैं तो ऋतिक, 'चल छैयां, छैयां' पर एक्सप्रेशन के साथ पैर हिला रहे हैं तो शाहरुख और राम लखन पर डांस कर रहे हैं तो अनिल कपूर को पूरा कॉपी कर ले रहे हैं. कुछ मौकों पर उनका बैकग्राउंड उनके डांस को इतना सपोर्ट कर रहा है कि लग रहा है कि वो बॉलीवुड एक्टर्स से ज्यादा अच्छा डांस कर रहे हैं. असल में जिस तरह के बैकग्राउंड से वो दिखाई दे रहे हैं, उसमें उन्हें कोई प्रोफेशनल ट्रे‌निंग देता हो यह तो नहीं लग रहा है बल्कि उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत और लगन से ही ये गाने मोबाइल या टीवी देखकर सीखे होंगे, ऐसा ही प्रतीत होता है.



    आप भी देखें उनका ये वीडियो


    उल्लेखनीय है कि बीते कुछ समय में इसी तरह से सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले डांसर्स ने टीवी जगत तक का रास्ता तय किया है. डब्बू अंकल इतने महशूर हुए कि उन्हें गोविंदा के साथ डांस करने का मौका मिला. बाबा जैक्‍शन के साथ वरुण धवन समेत कई स्टार डांस कर चुके हैं. लेकिन इस लो प्रोफाइल डांसर का सफर कहां तक पहुंचता है ये अभी साफ साफ नहीं कहा जा सकता. हां ये जरूर कहा जा सकता है कि इनकी डांसिंग स्किल डब्बू अंकल और बाबा जैक्‍सन पर भी भारी पड़ेंगी.

    यह भी पढ़ेंः सलमान खान के साथ अपने रिश्ते पर 17 साल बोले बाद व‍िवेक ओबेरॉय, कह डाली ये बात
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज