Home /News /entertainment /

VIDEO: अनुपम खेर की मम्मी दिवाली पर ले आईं उनके लिए शर्ट, बेटे को दुबला देख लगाईं फटकार

VIDEO: अनुपम खेर की मम्मी दिवाली पर ले आईं उनके लिए शर्ट, बेटे को दुबला देख लगाईं फटकार

अनुपम खेर की मां का प्यार भरा वीडियो. (फोटो साभार: anupampkher/Instagram)

अनुपम खेर की मां का प्यार भरा वीडियो. (फोटो साभार: anupampkher/Instagram)

राजश्री प्रोडक्शन (Rajshree Productions) की फिल्म ‘ऊंचाई’ (Uunchai) की शूटिंग के लिए अनुपम खेर बाहर थे, लेकिन जब दिवाली के मौके पर घर लौटे और मां से मिले तो उनका रिएक्शन देख अनुपम खेर (Anupam Kher) ने वीडियो बना लिया. एक्टर ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया है. उनकी मां दुलारी देवी उन्हें दुबला देख गुस्सा हो जाती हैं और कहती हैं कि तेरे से अधिक वजन तो मेरा होगा. अनुपम खेर सिर्फ दिग्गज कलाकार ही नहीं हैं बल्कि फैमिली को भी खास तवज्जो देते हैं. अनुपम अक्सर अपनी मां के साथ समय बिताते नजर आते हैं, इतना ही नहीं उनके वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. अनुपम खेर (Anupam Kher) सिर्फ दिग्गज कलाकार ही नहीं हैं, बल्कि फैमिली को भी खास तवज्जो देते हैं. अनुपम अक्सर अपनी मां के साथ समय बिताते नजर आते हैं, इतना ही नहीं उनके वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. अपनी फिल्म ‘ऊंचाई’ (Uunchai) की शूटिंग के चक्कर में  घर से करीब महीने भर बाहर रहने के बाद अनुपम जब घर पहुंचे, तो अपनी मां दुलारी से मिले. अपने बेटे को देखते ही मां गुस्सा हो गईं और बेटे को जमकर खाने पीने में लापरवाही बरतने पर लताड़ लगाईं. अपने बेटे के लिए मां की इस उम्र में चिंता देख फैंस को भी प्यार आ रहा है. इतना ही नहीं, उन्होंने अपने बेटे के लिए दिवाली पर शर्ट भी खरीद कर लाई हैं.

    दरअसल, राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म ‘ऊंचाई’ की शूटिंग के लिए अनुपम खेर बाहर घर से थे, और जब दिवाली के मौके पर घर लौटे और मां से मिले तो उनका रिएक्शन देख अनुपम खेर ने वीडियो बना लिया. एक्टर ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया है. उनकी मां दुलारी देवी उन्हें दुबला देख गुस्सा हो जाती हैं और कहती हैं कि तेरे से अधिक वजन तो मेरा होगा. मां उन्हें और खाना खाने के लिए कहती हैं तो अनुपम बताते हैं कि मैं परांठा खा रहा हूं. इतना ही नहीं अपने बेटे की तुलना सूखी मछली से कर दी. मां अपने बेटे के लिए दिवाली पर खरीद कर लाए गए शर्ट को दिखाती नजर आ रही हैं.

    वीडियो शेयर कर अनुपम ने कैप्शन में लिखा ‘एक महीने के बाद मां से मिला. उन्होंने मुझे देखते ही सुकड़ा (दुबला) कहा.  अजीब तरीके से चेहरा बनाया. इसके बाद आगे कहा कि मैं होगार्ड की तरह दिखता हूं. कश्मीरी में इसका मतलब सूखी मछली होता है, लेकिन फिर मुझे दो अच्छी शर्ट मिली. जब वह आसपास हो तो एक पल भी रूखा हो ही नहीं सकता है’.

    View this post on Instagram

    A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

    अनुपम खेर के इस पोस्ट को देख फैंस भी आश्चर्य जताते हुए पूछ रहे हैं कि ‘OMG आपकी मां अभी भी आपके लिए शॉपिंग करती हैं’. इतना ही नहीं कई फैंस को अनुपम खेर की मां के इस प्यार भरे डांट फटकार पर प्यार आ रहा है. फैंस अनुपम को सौभाग्यशाली बता रहे हैं.

    ये भी पढ़िए-MAJOR : मेजर संदीप उन्नीकृष्णन पर बनी फिल्म की रिलीज डेट अदिवी शेष ने बताई, वीडियो देख फैंस के खड़े हो रहे रोंगटे

    अनुपम खेर एक शानदार एक्टर हैं. कॉमेडी से लेकर विलेन और चरित्र भूमिकाएं निभा चुके हैं. अनुपम खेर की मानें तो ‘ऊंचाई’ उनकी 520वीं फिल्म है.

    Tags: Anupam kher, Diwali 2021, Diwali festival

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर